Advertisment

Crime News: गर्लफ्रेंड के डर से गयाब हो गया फौजी, जानें क्या है पूरा मामला

जो सैनिक देश के लिए लड़ता है वो अपनी ही प्रेमिका से इस कदर डर गया कि चार दिनों के लिए लापता हो गया.

author-image
Rashmi Rani
New Update
lovetriangkle

प्रेमी - प्रेमिका ( Photo Credit : फाइल फोटो )

देश के सैनिकों पर हर कोई गर्व करता है. उनके कारण ही आज हम सुरक्षित अपने घरों में रह रहे हैं, लेकिन कटिहार से एक ऐसी खबर सामने आई है. जिस सुन आप भी हैरान हो जाएंगे. जो सैनिक देश के लिए लड़ता है वो अपनी ही प्रेमिका से इस कदर डर गया कि चार दिनों के लिए लापता हो गया. घर वालों को लगा कि उसका अपहरण कर लिया गया है, जिसको लेकर थाने में मामला दर्ज कराया गया था. पुलिस ने आज इस मामले का खुलासा कर दिया है. बताया जा रहा है कि सैनिक ने खुद ही अपने अपहरण की साजिश रची थी. 

Advertisment

प्रेमिका पहले से ही थी शादी शुदा

दरअसल, बताया जा रहा है कि दोनों का काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. युवक की शादी नहीं हुई थी वहीं प्रेमिका पहले से ही शादी शुदा थी. ऐसे में प्रेमिका लगातार उस पर शादी करने का दबाव बना रही थी, लेकिन युवक उससे शादी नहीं करना चाहता था. ऐसे में प्रेमिका से परेशान होकर उसने ऐसा कदम उठा लिया और साजिश के तहत गायब हो गया.      

यह भी पढ़ें : युवकों में उफान पर है रील्स बनाने का नशा, कानून की धज्जियां उड़ाने का वीडियो वायरल

Advertisment

 4 दिनों से था लापता 

बीते दिनों मनिहारी थाना के गुवागाछी मुस्लिम टोला अमीरबाद इलाके में रहने वाले एक फौजी मंजारुल हक की लापता होने की खबर सामने आई थी. घटना के 4 दिनों बाद ये बात सामने आई है कि मनिहरी अनुमंडल पदाधिकारी मनोज ने एसआईटी टीम गठित कर सैनिक को पुर्णिया से गिरफ्तार कर लिया है. फौजी को कटिहार कोर्ट में पेशी के लिए भेजा गया है. बता दें कि 2 अक्टूबर को फौजी के भाई ने गुमशुदा होने की रिपोर्ट मनिहारी थाने में दर्ज कराई थी. 

क्या है पूरा मामला 

Advertisment

फौजी ने बताया कि अपने प्यार को छुपाने के लिए उसने अपने ही अपहरण होनी की साजिश रची थी. परिवार और पुलिस को गुमराह करने के लिए दो सिम बदलकर पुलिस परिवार से छुप-छुप कर अपने प्यार का राज ना खुले इस कारण से सभी परिवार से दूर रहना फौजी पसंद कर रहा था. इस साजिश का मनिहारी अनुमंडल पदाधिकारी मनोज ने खुलासा किया है. 

रिपोर्ट - ताजीम हुसैन

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • प्रेमिका पहले से ही थी शादी शुदा
  • 4 दिनों से था लापता फौजी
  • पुलिस ने आज इस मामले का कर दिया खुलासा 

Source : News State Bihar Jharkhand

Katihar News bihar police Katihar crime News Bihar Crime News katihar police Bihar News
Advertisment
Advertisment