Advertisment

समस्तीपुर में अपराधियों के हौसले बुलंद, रात में 1 बजे आकर की फायरिंग

समस्तीपुर जिले में बेखौफ अपराधियों का तांडव लगातार जारी है.

author-image
Jatin Madan
New Update
samastipur firing

देर रात हथियारबंद बेखौफ अपराधियों का तांडव देखने को मिला है.( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

समस्तीपुर जिले में बेखौफ अपराधियों का तांडव लगातार जारी है. ताजा मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के केवस निजामत का है, जहां बीती देर रात हथियारबंद बेखौफ अपराधियों का तांडव देखने को मिला है. इस दौरान अपराधियों ने आधे दर्जन से अधिक राउंड फायरिंग की. हालांकि, फायरिंग की घटना में किसी भी प्रकार की हताहत की सूचना नहीं मिली है, लेकिन इसको लेकर स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त है. जानकारी के अनुसार स्थानीय किराना व्यवसायी कृष्ण कुमार के दुकान पर बीते रात लगभग 1 बजे बाइक से पहुंचे दो की संख्या हथियारबंद अपराधियों ने फायरिंग की घटना को अंजाम दिया.

Advertisment

आपको बता दें कि जिस जगह यह घटना हुई है उसी जगह बीते हफ्ते 7 जून की देर शाम किराना व्यवसायी कृष्णा कुमार के ही घर पर भी हथियारबंद अपराधियों ने कुछ इसी अंदाज में 20 से 25 राउंड फायरिंग कर फरार हो गए थे. घटना के बाद पुलिस स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त है. लोगों ने समस्तीपुर-रोसड़ा मुख्य मार्ग को जामकर पुलिस प्रशासन के विरोध में जमकर नारेबाजी कर रहे हैं.

पीड़ित कृष्ण कुमार ने बताया कि बीते 7 जून की देर शाम भी उनके घर पर अपराधियों ने 2 दर्जन से अधिक राउंड फायरिंग की थी. पिछले घटना के बाद उनके द्वारा पुलिस पर कार्रवाई का दबाव बनाया गया, जिसके लेकर बदमाशों के द्वारा उनके घर पर फिर से फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

Source : News Nation Bureau

bihar police Firing Samastipur News Samastipur police Bihar News
Advertisment
Advertisment