Advertisment

आरा में बुजुर्ग की हत्या से दहला प्रदेश, आपसी रंजिश में घटना को दिया अंजाम

बिहार के आरा में अज्ञात अपराधियों ने एक बुजुर्ग किसान के गर्दन पर धारदार हथियार से हमला कर निर्मम हत्या कर दी है. जहां इस घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से अंधेरे का फायदा उठाकर फरार भी हो गए हैं.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
murder crime

आरा में बुजुर्ग की हत्या से दहला प्रदेश( Photo Credit : प्रतीकात्मक तस्वीर)

बिहार के आरा में अज्ञात अपराधियों ने एक बुजुर्ग किसान के गर्दन पर धारदार हथियार से हमला कर निर्मम हत्या कर दी है. जहां इस घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से अंधेरे का फायदा उठाकर फरार भी हो गए हैं. हालांकि खूनी वारदात को अंजाम किसने और क्यों दिया है. ये अभी पूरी तरह से स्पष्ट नहीं हो पाया है. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही तत्काल पिरों एसडीपीओ दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की छानबीन में जुट गए हैं. जबकि पुलिस टीम के अलावा घटनास्थल पर एफएसएल और डॉग स्क्वायड की टीम भी जांच पड़ताल कर हत्या की गुत्थी सुलझाने में लगी हुई है.

Advertisment

यह भी पढ़ें- दरभंगा पुलिस की बड़ी उपलब्धि.... 60 साल के बूढ़े ने 13 साल की किशोरी से की शादी

बुजुर्ग किसान की निर्मम हत्या

पूरा मामला तरारी थाना क्षेत्र के सेदहा गांव की है. मृतक सेदहा गांव निवासी स्वर्गीय गुपुत सिंह के 70 वर्षीय पुत्र हरिनारायण सिंह है, जो पेशे से किसान बताए जा रहे हैं. मृतक के दो बेटे और तीन बेटियां हैं, जिनमें एक बेटा मनोज सिंह झारखंड में ठेकेदारी का काम करते हैं. इधर बुजुर्ग की हत्या की खबर मिलने के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया और परिवार के सभी लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Advertisment

घात लगाए बैठे थे अपराधी

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि सेदहा गांव निवासी हरि नारायण सिंह रविवार की रात खाना खाने के बाद अपने पुराने घर से नए घर पर जाने के लिए निकले थे. इसी बीच रास्ते में पड़ने वाली संकीर्ण गली में पलहे से घात लगाए अज्ञात अपराधियों के द्वारा उन्हें घेरकर धारदार हथियार से गर्दन पर वार कर उनकी हत्या कर दी. इसके बाद अपराधी अंधेरे का फायदा उठाते हुए मौके से फरार हो गए. जब गांव के ग्रामीण गली से गुजर रहे थे, तभी अचानक उनकी नजर हत्या किए गए बुजुर्ग के शव पर पड़ी और ग्रामीण हल्ला मचाना शुरू कर दिया.

बुजुर्ग की हत्या से दहला गांव

Advertisment

जिसके बाद वहां मृतक के परिजन और स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और इसकी तत्काल सूचना उन लोगों ने तरारी थाना पुलिस को दी. जहां सूचना मिलते ही पिरों एसडीपीओ राहुल कुमार सिंह और तरारी थाना प्रभारी विजय कुमार दलबल के साथ वहां पहुंचे. पूरे घटनाक्रम की छानबीन शुरू कर दी, जबकि पुलिस टीम ने हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए एफएसएल और डॉग स्क्वायड की टीम को भी घटनास्थल पर जांच पड़ताल कर साक्ष्य जुटाने में लगी हुई है.

आपसी रंजिश में घटना को दिया गया अंजाम

पुलिस सत्रों की मानें तो इस घटना को अंजाम आपसी दुश्मनी में आसपास के लोगों के द्वारा दिए जाने की आशंका जताई जा रही है. जबकि घटनास्थल पर पहुंचे पिरों एसडीपीओ राहुल कुमार सिंह ने घटना के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि सेदहा गांव निवासी हरिनारायण सिंह की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई है. फिलहाल, पुलिस एफएसएल और डॉग स्क्वायड टीम की मदद से घटना का साक्ष्य इकट्ठा करने और पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है. जल्द ही इस घटना के पीछे का कारण और इसमें शामिल आरोपियों को शिनाख्त कर गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा. 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • बुजुर्ग की हत्या से दहला प्रदेश
  • 70 साल के बुजुर्ग की निर्मम हत्या
  • आपसी रंजिश में घटना को दिया अंजाम

Source : News State Bihar Jharkhand

aara crime bihar latest news Crime news Aara news Bihar crime
Advertisment
Advertisment