logo-image
लोकसभा चुनाव

अचानक से CM नीतीश ने पकड़ लिया PM मोदी का हाथ, फिर हुआ कुछ ऐसा

नालंदा यूनिवर्सिटी के नए कैंपस के उद्घाटन समारोह में पीएम नरेंद्र मोदी बिहार के राजगीर पहुंचे थे. जहां उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ मंच साझा किया. इस दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Updated on: 19 Jun 2024, 08:29 PM

highlights

  • पीएम मोदी संग नीतीश कुमार का वीडियो वायरल
  • अचानक से सीएम ने पकड़ लिया पीएम का हाथ
  • आखिर क्यों सीएम ने पकड़ा पीएम मोदी का हाथ?

Patna:

2024 लोकसभा चुनाव के बाद 19 जून को पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार पहुंचे. पीएम मोदी यहां नालंदा यूनिवर्सिटी के नए कैंपस के उद्घाटन के लिए पहुंचे थे. उद्घाटन के बाद पीएम मोदी ने नालंदा के खंडहरों का दौरा भी किया और विश्व धरोहर को करीब से देखा. इस कार्यक्रम में प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत कई बड़े नेता शामिल हुए. इस दौरान सीएम नीतीश ने कुछ ऐसा किया कि उसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे पीएम मोदी दूसरी तरफ देख रहे थे कि अचानक से सीएम नीतीश कुमार ने उनका हाथ पकड़ लिया और कुछ देखने लगे. पहले तो पीएम मोदी भी सोच में पड़ गए कि सीएम नीतीश ने उनका हाथ क्यों पकड़ा फिर सीएम ने धीरे से कुछ कहा और दोनों मुस्कुराने लगे. 

यह भी पढ़ें- नीतीश कुमार के बेटे निशांत की राजनीति में एंट्री! JDU के राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में हो सकता है फैसला

अचानक से सीएम नीतीश ने पकड़ लिया पीएम मोदी का हाथ

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जैसे ही प्रधानमंत्री का हाथ पकड़ा, कुछ सेकेंड के लिए पीछे बैठे एसपीजी का जवान भी अलर्ट हो गया. हालांकि अब तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि सीएम नीतीश कुमार ने पीएम का हाथ क्यों पकड़ा? वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रधानमंत्री के हाथ में स्याही का निशान था, उसे जैसे ही नीतीश कुमार ने देखा, उन्होंने हाथ पकड़कर पीएम को दिखाया और फिर कुछ पूछा. जिसका जवाब पीएम ने नीतीश कुमार को दिया और दोनों मुस्कुराने लगे. 

पहले भी पीएम मोदी संग हो चुका है वीडियो वायरल

आपको बता दें इससे पहले भी प्रधानमंत्री शपथ समारोह के दिन नीतीश कुमार और पीएम मोदी का एक वीडियो जमकर वायरल हुआ था, जिसमें सीएम नीतीश कुमार ने पीएम मोदी के पैर छूने के लिए नीचे झुके थे. हालांकि पीएम मोदी ने उनका हाथ पकड़ लिया था और उन्हें पैर छूने से रोक दिया. मंगलवार को भी पटना में एक कार्यक्रम के दौरान नीतीश कुमार का मजाकिया अंदाज देखने को मिला, जहां उन्होंने बिहार सरकार में मंत्री अशोक चौधरी और प्रदेश के डिप्टी सीएम विजय सिन्हा का सिर आपस में टकराते नजर आए. जिसे देखकर वहां मौजूद सभी नेता हंस पड़े.