Advertisment

शादी की सालगिरह पर सुधीर ने तोड़ा दम, दरोगा ने मारी थी सीने पर गोली

नालंदा जिला के तेलहाड़ा थाना क्षेत्र के कोरथु गांव निवासी सुधीर कुमार करीब 1 महीने पहले पुलिस की गोली से घायल हो गए थे. लंबे समय से इलाज के बाद सुधीर जिंदगी से जंग हार गया.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
nalanda crime

शादी की सालगिरह पर सुधीर ने तोड़ा दम( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

नालंदा जिला के तेलहाड़ा थाना क्षेत्र के कोरथु गांव निवासी सुधीर कुमार करीब 1 महीने पहले पुलिस की गोली से घायल हो गए थे. लंबे समय से इलाज के बाद सुधीर जिंदगी से जंग हार गया. महज 23 साल की उम्र में सुधीर ने हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह दिया. बता दें कि छठ पूजा के दौरान वह प्रसाद लाने के लिए घर से बाइक लेकर निकला था. नालंदा और जहानाबाद बॉर्डर नजदीक होने की वजह से वह बिना हेलमेट ही घर से बाहर निकल गया था. जैसे ही उसने बगल के अनंतपुर गांव के सामने वाहन की चेकिंग कर रहे पुलिस को देखा. उसने बाईक घूमा लिया और तेजी से भागने लगा.

Advertisment

यह भी पढ़ें- शादी के चार दिन पहले थाने पहुंची दुल्हन, वजह जान पुलिस के भी उड़े होश

शादी की सालगिरह पर सुधीर ने तोड़ा दम

पुलिस ने उसे भागता देख उसका पीछा किया, लेकिन ड्राइविंग लाइसेंस नहीं होने की वजह से वह पुलिस के बोलने पर भी नहीं रूका. युवक को भागता देख थानेदार ने उसके सीने पर गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल सुधीर को आनन-फानन में नालंदा के प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. 

Advertisment

दरोगा ने मारी थी सीने पर गोली

पहले तो डॉक्टरों ने उसके शरीर से गोली को निकाला, लेकिन स्थिति को देखते हुए उसे पटना के पीएमसीएस में रेफर कर दिया गया था. बता दें कि 12 मई, 2022 को सुधीर की शादी हुई थी. शादी की सालगिरह पर सुधीर की मौत ने घर में मातम का माहौल बना दिया है. 

महज 23 साल का था सुधीर

Advertisment

सुधीर तीन बहनों में इकलौता बेटा था. वह पटना रहकर पढ़ाई करता था और छठ की छुट्टी में घर आया था, जिस दौरान यह घटना घटी. बेटे की मौत के बाद परिजनों में आक्रोश है, वह आरोपी दरोगा की फांसी की मांग कर रहे हैं. फिलहाल दरोगा पर एफआईआर दर्ज किया जा चुका है. 

HIGHLIGHTS

  • शादी की सालगिरह पर सुधीर ने तोड़ा दम
  • दरोगा ने मारी थी सीने पर गोली
  • घर का इकलौता पुत्र था सुधीर
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

bihar police Murder Nalanda Latest News Nalanda crime News Bihar crime
Advertisment
Advertisment