Advertisment

'सुशांत आत्महत्या नहीं कर सकते, यह कोई गहरी साजिश', पप्पू यादव ने की CBI जांच की मांग

प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का आज मुंबई में अंतिम संस्कार किया जाएगा. मूल रूप से बिहार के रहने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को आत्महत्या कर ली थी.

author-image
Dalchand Kumar
New Update
Sushant Singh Rajput

सुशांत सिंह राजपूत( Photo Credit : फाइल फोटो)

प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का आज मुंबई में अंतिम संस्कार किया जाएगा. मूल रूप से बिहार के रहने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को आत्महत्या कर ली थी. मगर अब इस घटना को लेकर कई सवाल उठने लगे हैं. परिजनों और रिश्तेदारों के अलावा राजनीतिक दलों के नेता भी सुशांत सिंह की मौत को खुदकुशी मानने को तैयार नहीं है. इसको लेकर वह इस घटना पर शक जाहिर कर रहे हैं. जिसके बाद मामले में जांच की मांग तेजी से उठने लगी है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का आज होगा अंतिम संस्कार; पिता मुंबई पहुंचे 

जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच कराने की मांग की है. पप्पू यादव रविवार को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के शोकाकुल परिवार से मिलने उनके पटना स्थित आवास पहुंचे और शोक संतप्त परिवार से मिलकर उन्हें सांत्वना दी. उन्होंने कहा, 'सुशांत बिहार के गौरव थे. उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत से कम समय में बड़ी उपलब्धियां हासिल की. वे आत्महत्या नहीं कर सकते हैं. सरकार उनकी मौत की सीबीआई जांच करे.'

Advertisment

पप्पू यादव ने कहा, 'मुझे कहीं न कहीं कोई गहरी साजिश लगती है. सुशांत आत्महत्या नहीं कर सकता. बिहार के लिए इससे बड़ी क्षति कुछ नहीं हो सकती.' इसके अलावा आम आदमी पार्टी ने भी राजपूत की आत्महत्या को लेकर गहरी साजिश की आशंका जताई है. आम आदमी पार्टी की राज्य इकाई ने बयान जारी कर आरोप लगाया कि 'फिल्म उद्योग में बिहारियों के खिलाफ वैर की भावना' के कारण अभिनेता को 34 साल की कम उम्र में मौत को गले लगाना पड़ा.

यह भी पढ़ें: एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी के लिए सुशांत सिंह राजपूत ने इनसे ली थी ट्रेनिंग, जानिए कैसा रहा अनुभव

Advertisment

वहीं भारतीय जनता पार्टी के विधायक नीरज कुमार सिंह बबलू का कहना है कि हम अभी मुंबई के लिए रवाना हो रहे हैं. वहीं सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार किया जाएगा. उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या करने पर हमें अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है. साथ ही बीजेपी विधायक ने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो हम जांच के लिए भी कहेंगे.

Advertisment

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, हुई इस बात की पुष्टि

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बहनोई ओपी सिंह, जो अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक हैं और हरियाणा के मुख्यमंत्री कार्यालय में स्पेशल ऑफिसर के रूप में तैनात हैं, उन्हें अपराध में कुछ गड़बड़ी का संदेह है. वह घटना की गहन जांच की मांग कर रहे हैं.

बिहार के पटना के रहने वाले फिल्म अभिनेता सुशांत राजपूत की आत्महत्या की खबर से पूरा राज्य शोक में डूब गया. अभिनेता राजपूत के अचानक निधन की खबर से हर कोई सदमे में है. सुशांत सिंह के निधन पर रविवार को बिहार में विभिन्न दलों ने नेताओं ने शोक प्रकट किया. गौरतलब है कि 34 वर्षीय अभिनेता को रविवार को मुंबई के बांद्रा स्थित उनके अपार्टमेंट में फांसी पर लटका पाया गया था.

Advertisment

यह वीडियो देखें: 

Sushant Singh Rajput Pappu Yadav BJP Bihar Patna
Advertisment
Advertisment