Advertisment

नीतीश कुमार पर भड़के सुशील मोदी, 'बीमार नीतीश कुमार को आराम की जरूरत है'

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने पहले महिलाओं को लेकर सदन में गंदी बात की फिर पूर्व सीएम जीतन राम मांझी के साथ तू- तड़ाक की. सीएम नीतीश कुमार के इस विवादित बयान के बाद बिहार में सियासी भूचाल आ गया है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
Sushil Modi

नीतीश कुमार मानसिक बीमारी से पीड़ित है- सुशील मोदी( Photo Credit : फाइल फोटो )

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने पहले महिलाओं को लेकर सदन में गंदी बात की फिर पूर्व सीएम जीतन राम मांझी के साथ तू- तड़ाक की. सीएम नीतीश कुमार के इस विवादित बयान के बाद बिहार में सियासी भूचाल आ गया है. दरअसल बीते गुरुवार को बिहार विधानसभा में सत्ता पक्ष और विपक्ष में तीखी नोकझोंक देखने को मिली. सदन में आरक्षण के मुद्दे पर जब बहस चल रही थी तो बिहार के सीएम नीतीश कुमार पूर्व सीएम और 'हम' के मुखिया जीतन राम मांझी पर आग बबूला हो गए. जिसके बाद विपक्ष मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. विधानसभा के बाहर बीजेपी ने विरोध-प्रदर्शन करते हुए 

 सीएम नीतीश से माफी मांगे जाने की बात कही. 

Advertisment

यह भी पढें- 'हम' कार्यकर्ताओं ने सीएम की बुद्धि-शुद्धि के लिए किया हवन, कार्यकर्ता बोले- 'दलितों का हुआ अपमान'

'नीतीश कुमार गंभीर मानसिक बीमारी से पीड़ित है' 

बिहार के सीएम नीतीश कुमार के बयान पर भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने निशाना साधते हुए कहा कि मुझे लगता है कि नीतीश कुमार किसी गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं, सुशील कुमार मोदी ने कहा कि मैं नीतीश कुमार को पिछले 40 साल से जानता हूं. मैंने उन्हें कभी इतना क्रोधित होते नहीं देखा है. उन्होंने जो विवादित बयान दिया है वह उनके स्वभाव से विपरीत है. इतना ही नहीं सुशील कुमार मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार के बयान के बाद ऐसा लग बता रहा है कि सीएम बीमार हैं. सीएम नीतीश कुमार को अब आराम करना चाहिए. दरअसल विधानसभा में चर्चा के दौरान सीएम नीतीश कुमार ने मांझी का अपमान किया. सीएम के इस बयान को बीजेपी और दलित नेताओं ने मांझी का अपमान बताया है.

Advertisment

मुख्यमंत्री नीतीश ने सदन में किया तू-तड़ाक

बता दें आपको बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दौरान सदन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जो बयान दिया उसके बाद से एक बार फिर से सियासी तूफान आ गया है. दरअसल विधानसभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि जीतन राम मांझी  मूर्खता की वजह से बिहार के मुख्यमंत्री बने. इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश ने सदन में तू-तड़ाक भी करते हुए नजर आए. जिसके बाद नीतीश के बयान से जीतन राम मांझी आहत हो गए. मांझी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बिमार बताते हुए कहा कि उनके दिमाग में कुछ कमजोरी है, जिसके कारण नीतीश कुमार इस तरह की बात कर रहे हैं. साथ ही जीतन राम मांझी ने कहा कि नीतीश कुमार ने कोई खूबी देखकर मुझे सीएम नहीं बनाया था. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • सुशील कुमार मोदी ने दिया बड़ा हमला
  • सुशील मोदी ने सीएम नीतीश को बताया बिमार
  • मुख्यमंत्री नीतीश ने सदन में किया तू-तड़ाक
  • पूर्व सीएम जीतन राम मांझी पर बरसे नीतीश कुमार

Source : News State Bihar Jharkhand

sushil modi nitish kumar statement CM Nitish Kumar Sushil Modi advised Nitish Bihar CM Nitish Kumar
Advertisment
Advertisment