Advertisment

Swati Maliwal Case: बिहार के रहने वाले हैं बिभव कुमार, पिता ने कहा- मेरा बेटा निर्दोष

स्वाति मालीवाल के आरोपों के बाद जहां सियासत गरमाती जा रही है तो दूसरी तरफ बिभव कुमार के पिता ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. बिभव बिहार के रोहतास जिले के रहने वाले हैं.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
bibhav kumar and swati maliwal

बिहार के रहने वाले हैं बिभव कुमार( Photo Credit : फाइल फोटो)

आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने दिल्ली की मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार पर कथित तौर पर मारपीट औरह बदसलुकी का आरोप लगाया है. स्वाति मालीवाल के आरोपों के बाद जहां सियासत गरमाती जा रही है तो दूसरी तरफ बिभव कुमार के पिता ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. बिभव बिहार के रोहतास जिले के रहने वाले हैं. उनका पूरा परिवार रोहतास के कोचस के खुदरू गांव में रहता है. इस घटना के बाद से उनके पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है. वहीं, बेटे की गिरफ्तारी की खबर सुनने के बाद से परिवार के साथ-साथ पूरे गांव में लोग हैरान हैं. बिभव के पिता महेश्वर राय ने अपने बेटे को निर्दोष बताते हुए कहा कि बिभव बीते 15 दिनों से अरविंद केजरीवाल के साथ हैं. उनके बेटे का स्वभाव बहुत अच्छा है और राजनीति कर उनके बेटे को गिरफ्तार करवाया गया है. बता दें कि बिभव के पिता बीएमपी में बतौर सिपाही कार्यरत थे. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- तेज प्रताप के ससुर ने बढ़ाई लालू परिवार की टेंशन, बिगड़ेगा रोहिणी का खेल!

बिभव के पिता ने कहा- मेरा बेटा निर्दोष

वहीं, बिभव की बात करें तो उन्होंने बनारस के काशी हिंदू विश्वविद्यालय से पढ़ाई की है. जिसके बाद जर्नलिज्म करने के लिए बिभव दिल्ली चले गए. इसी दौरान वह केजरीवाल के संपर्क में आए और बाद में जब दिल्ली में आप पार्टी की सरकार बनी तो वह सीएम केजरीवाल के आप्त सचिव बन गए. बिभव के पिता का कहना है कि उनकी बेटे से मोबाइल कॉल पर बात हुई है और बिभव ने उन्हें बताया कि उन्हें बेवजह फंसाया जा रहा है और गंभीर आरोप लगाए जा रहे हैं. बिभव दो भाइयों में बड़ा भाई है. गांव के मुखिया का कहना है कि बिभव निर्दोष हैं और उनका परिवार सामाजिक रहा है. अगर आज चुनाव नहीं होता तो ऐसा कुछ नहीं होता. बिभव का परिवार हमेशा गरीबों के साथ खड़ा रहा है. 

रविशंकर प्रसाद ने दी प्रतिक्रिया

राज्यसभा सांसद स्वाती मालीवाल ने यह आरोप लगाया है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बंगले में उनके साथ मारपीट की गई. इस मामले में केजरीवाल ने रविवार, 19 मई अपनी पार्टी के नेताओं-कार्यकर्ताओं के साथ बीजेपी दफ्तर के सामने विरोध-प्रदर्शन किया. जिस पर भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि ये बहुत ही निचले स्तर की राजनीति है और आप स्वाति मालीवाल के खिलाफ क्या-क्या आरोप लगाए रहे हैं, जो सही नहीं है.

HIGHLIGHTS

  • बिहार के रहने वाले हैं बिभव कुमार
  • बिभव के पिता ने कहा- मेरा बेटा निर्दोष
  • रविशंकर प्रसाद ने दी प्रतिक्रिया

Source : News State Bihar Jharkhand

Arvind Kejriwal PA bibhav kumar Arvind Kejriwal PA Swati Maliwal assault Bibhav Kumar Bibhav Kumar arrested Swati Maliwal Case
Advertisment
Advertisment