Advertisment

KK पाठक को देख अपना नाम भूल गईं शिक्षका, जवाब देने में लगी हिचकिचाने

बिहार में एक ऐसा भी कड़क अधिकारी है, जिसके रुतबे और खौफ में विभाग ना केवल थड़-थड़ कांपता है, बल्कि सामने पड़ने पर लोग अपना खुद का नाम तक भूल जाते हैं.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
kk pathak viral

KK पाठक को देख अपना नाम भूल गईं शिक्षका( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार में एक ऐसा भी कड़क अधिकारी है, जिसके रुतबे और खौफ में विभाग ना केवल थड़-थड़ कांपता है, बल्कि सामने पड़ने पर लोग अपना खुद का नाम तक भूल जाते हैं. हम बात कर रहे है, बिहार के कड़क IAS और शिक्षा विभाग के अपर सचिव केके पाठक की जिनके रौब और काम करने के तरीके को लेकर चर्चा होती रहती है. बिहार की शिक्षा व्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए केके पाठक के कड़क अंदाज के बीच शिक्षा महकमे की अजब गजब तस्वीर सामने आती रहती है. वैशाली में केके पाठक का ऐसा खौफ दिखा कि महिला टीचर खुद अपना नाम भूल गई और घबराई टीचर ने केके पाठक के सामने बड़ी मासूमियत और घबराये अंदाज में जबाब दिया कि आपके खौफ में नाम भूल गए.

Advertisment

यह भी पढ़ें- तेजस्वी के विभागों का निरीक्षण करने पहुंचे CM नीतीश, दिए निर्देश

केके पाठक के सामने जोड़ घटाव भूली शिक्षिका

केके पाठक के हत्थे चढ़ी ये महिला टीचर जोड़ घटाव भूल गई और जोड़ने घटाने के साधारण सवाल में केके पाठक के सामने हकलाती दिखी. सरकारी स्कूल की मास्टरनी साहिबा की हालत पर केके पाठक भी खिंचाई करते दिखे. दरअसल, बिहार सरकार में अपर शिक्षा सचिव केके पाठक आज वैशाली जिले के सरकारी स्कूलों का हाल जानने निकले थे. वैशाली के कई स्कूलों का एक के बाद एक दौरा करते केके पाठक बच्चों से लेकर सरकारी अध्यापको से व्यवस्था का हाल जान रहे थे. 

Advertisment

केके पाठक को देख अपना नाम तक भूल गईं शिक्षिका

इसी बीच सराय के एक स्कूल में केके पाठक का सामना एक ऐसे टीचर से हो गया, जो जोड़ घटाव तो छोड़िये, केके पाठक के खौफ में अपना नाम तक भूल गई. सराय उच्च विद्यालय में अचानक पहुंचे केके पाठक के सामने कई शिक्षक स्कूल से गायब मिले. मौके पर मौजूद प्रभारी प्रिंसिपल से जब केके पाठक ने गायब शिक्षकों का हिसाब लेना शुरू किया, तो मास्टरनी साहिबा हकलाने लगी और जोड़ घटाव भूल गई. ये केके पाठक का खौफ ही है कि जब इस महिला टीचर से नाम पूछा तो महिला टीचर नाम तक भूल गई. अपने खौफ को लेकर केके पाठक भी मौज लेते दिखे और मौके पर इस महिला टीचर की खिचाई करते दिखे. जब कड़क केके पाठक के सामने अधूरे ज्ञान वाली महिला टीचर हकलाने लगी और महिला के डर को देख केके पाठक भी मौज लेते दिखे.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • केके पाठक और शिक्षिका का वीडिया वायरल
  • केके पाठक को देख अपना नाम तक भूल गईं शिक्षिका
  • जोड़-घटाव भी नहीं कर पाई

Source : News State Bihar Jharkhand

KK Pathak Viral Video Social Media bihar latest news KK Pathak
Advertisment
Advertisment