Advertisment

नीतीश कुमार से तेज प्रताप यादव ने मांगा इस्तीफा, लालू यादव ने भी साधा निशाना

आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव ने सोमवार को प्रदेश में बढ़ते अपराध को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से इस्तीफे की मांग कर ली. वहीं, लालू यादव ने भी कानून व्यवस्था को लेकर नीतीश सरकार पर निशाना साधा है.

author-image
Vineeta Kumari
एडिट
New Update
tej pratap yadav

नीतीश कुमार से तेज प्रताप यादव ने मांगा इस्तीफा( Photo Credit : फाइल फोटो)

कानून व्यवस्था को लेकर विपक्ष लगातार नीतीश सरकार पर हमला करती नजर आ रही है. 20 जुलाई को प्रदेश में बढ़ते आपराधिक घटनाओं को लेकर इंडिया एलायंस की तरफ से विरोध प्रदर्शन भी किया गया था. बता दें कि हाल ही में वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी के पिता की घर में घुसकर हत्या कर दी गई थी. वहीं, सोमवार से बिहार का मानसून सत्र शुरू हो चुका है. विपक्ष राज्य के कानून व्यवस्था को लेकर राज्य सरकार को घेरती नजर आ रही है. इस बीच अब तेज प्रताप यादव ने भी नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए उनसे इस्तीफे की मांग की है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सीएम पद से इस्तीफा दे देना चाहिए. जिस तरह से मुकेश सहनी के पिता की खुलेआम हत्या कर दी गई. राज्य की विधि व्यवस्था पूरी तरह से फेल हो चुकी है. तेजप्रताप यादव के अलावा आरजेडी नेता और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने भी प्रदेश में बढ़ते आपराधिक मामलों को लेकर विधान परिषद में राज्य सरकार को घेरा.

Advertisment

तेज प्रताप ने सीएम नीतीश से मांगा इस्तीफा

वहीं, आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने भी नीतीश सरकार पर हमला बोला है. पटना एयरपोर्ट पर मीडियाकर्मियों से बात करते हुए लालू यादव ने कहा कि बिहार सरकार से अपराध नियंत्रण नहीं हो पा रहा है. आरजेडी के एमएलसी सुनील कुमार ने भी सदन में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि जिस तरह से प्रदेश में हत्याएं हो रही है, डकैती हो रही है, बलात्कार हो रहा है. ऐसा लग रहा है जैसे कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है और इसे कोई अदृश्य शक्ति चला रही है. 

यह भी पढ़ें- Monsoon session of Bihar Legislatur: आज से मानसूत्र सत्र शुरू, सरकार को इन मुद्दों पर घेर सकती है विपक्ष

कानून व्यवस्था को लेकर राज्य सरकार पर विपक्ष ने उठाए सवाल

आपको बता दें कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इसे लेकर राज्य सरकार पर सवाल खड़े किए थे. तेजस्वी ने सोशल मीडिया एक्स हैंडल पर क्राइम बुलेटिन जारी कर डबल इंजन की सरकार पर निशाना साधा था. उन्होंने कुल 40 घटनाओं का जिक्र कर बिहार सरकार पर जुबानी हमला बोला था.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

HIGHLIGHTS

  • तेज प्रताप ने सीएम नीतीश से मांगा इस्तीफा
  • कहा- प्रदेश में अपराधी बेखौफ
  • लालू यादव ने नीतीश पर साधा निशाना

Source : News State Bihar Jharkhand

Lalu Yadav RJD Nitish Kumar Political Drama in RJD Tej pratap yadav Bihar News
Advertisment