Advertisment

Viral Video: तेज प्रताप ने कार्यकर्ता को दिया धक्का, भाई को मनाती नजर आईं मीसा भारती

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती पाटलिपुत्र सीट से अपना नामांकन पर्चा भरने के लिए पहुंची. तेज प्रताप यादव को गुस्सा आ गया और उन्होंने मौजूद एक कार्यकर्ता को धक्का दे दिया.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
tej pratap

तेज प्रताप ने कार्यकर्ता को दिया धक्का( Photo Credit : फाइल फोटो)

13 मई को बिहार में चौथे चरण का पांच लोकसभा सीटों पर मतदान जारी है तो दूसरी तरफ देश के प्रधानमंत्री सोमवार को प्रदेश में एक के बाद एक चुनावी सभा को संबोधित करते नजर आ रहे हैं. 12 मई को पटना में रोड शो करने के बाद 13 मई की सुबह पीएम पटना साहिब गुरुद्वारे पहुंचे. उसके बाद पीएम हाजीपुर में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे. हाजीपुर के बाद पीएम मोदी मुजफ्फरपुर पहुंचकर सभा को संबोधित किया और वहां से छपरा के लिए रवाना हो गए. वहीं, आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती पाटलिपुत्र सीट से अपना नामांकन पर्चा भरने के लिए पहुंची. इस दौरान उनके साथ पिता लालू यादव, मां राबड़ी देवी और बड़े भाई तेज प्रताप यादव भी मौजूद थे. अचानक से किसी बात पर तेज प्रताप यादव को गुस्सा आ गया और उन्होंने मौजूद एक कार्यकर्ता को धक्का दे दिया.

Advertisment

यह भी पढ़ें- Bihar Loksabha Election Phase 4: बिहार में दोपहर 1 बजे तक 34.44 प्रतिशत वोटिंग, लोगों में खासा उत्साह

तेज प्रताप ने कार्यकर्ता को दिया धक्का

तेज प्रताप को गुस्से में देखकर पहले तो बहन मीसा भारती ने उनके गुस्से को शांत कराने की कोशिश की. तेज प्रताप को गुस्से में देखकर आरजेडी नेता शक्ति यादव भी तेज प्रताप को शांत कराते नजर आए. वीडियो में देखा जा सकता है कि तेज प्रताप इतने गुस्से में आ गए कि वे किसी के मनाने पर भी नहीं माने. मीसा भारती ने भी तेज प्रताप को मनाया, लेकिन वह मंच छोड़कर भाग गए. तेज प्रताप का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जानकारी के अनुसार, कार्यकर्ता के किसी बात से तेज प्रताप नाराज हो गए थे और इस वजह से उन्होंने कार्यकर्ता को धक्का दे दिया.

Advertisment

तीसरी बार आमने-सामने मीसा भारती और राम कृपाल यादव

वहीं, मीसा भारती की बात करें तो वह पाटलिपुत्र सीट से तीसरी बार लोकसभा चुनाव लड़ने जा रही है. इससे पहले दो बार मीसा भारती इस सीट से चुनाव लड़ चुकी है, लेकिन 2014 और 2019 लोकसभा चुनाव में मीसा भारती की भारी मतों से हार हुई. मीसा भारती का मुकाबला एक बार फिर एनडीए प्रत्याशी राम कृपाल यादव के साथ पाटलिपुत्र लोकसभा सीट पर होने वाला है. अगर मीसा भारती इस सीट से हारती हैं तो यह उनकी हार की हैट्रिक हो जाएगी और अगर राम कृपाल यादव यहां से जीत दर्ज करते हैं तो उनकी हैट्रिक जीत हो जाएगी. दोनों ही प्रत्याशी तीसरी बार चुनावी मैदान में आमने-सामने हैं.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • तेज प्रताप ने कार्यकर्ता को दिया धक्का
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video
  • भाई को मनाती नजर आईं मीसा भारती

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics Lalu Yadav Tej Pratap Yadav News Tej Pratap Yadav Video Tej pratap yadav Bihar News
Advertisment
Advertisment