Advertisment

तेजप्रताप यादव ने बाबा बागेश्वर को पहचानने से किया इंकार, तो लालू ने उठाए सवाल

बाबा बागेश्वर के बिहार आते ही भक्तों की भारी भीड़ उनके दरबार पहुंची. बाबा के दरबार में श्रद्धालुओं की भीड़ उम्मीद से ज्यादा उमड़ी. एक

author-image
Vineeta Kumari
New Update
tej lalu baba

तेजप्रताप यादव ने बाबा बागेश्वर को पहचानने से किया इंकार( Photo Credit : फाइल फोटो)

बाबा बागेश्वर के बिहार आते ही भक्तों की भारी भीड़ उनके दरबार पहुंची. बाबा के दरबार में श्रद्धालुओं की भीड़ उम्मीद से ज्यादा उमड़ी. एक तरफ लोगों का हुजूम बाबा के दरबार में पहुंच रहा है, तो दूसरी ओर बाबा के विरोध में भी स्वर उठ रहे हैं. विरोध को लेकर राजनीति भी चरम पर है, लेकिन बिहार के लोगों के बीच बाबा की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है. लोग चाहते हैं कि बाबा के नाम पर राजनीति ना हो, बाबा की हनुमंत कथा पर हंगामा ना हो और बाबा दोबारा भी बिहार आएं. अलग-अलग जिलों में दिव्य दरबार लगाएं. हनुमंत कथा का आयोजन करें.

Advertisment

यह भी पढ़ें- Bihar Politics: JDU का सम्राट चौधरी को अल्टीमेटम, साबित करें कि मटन पार्टी में शराब बांटी गई

फिलहाल पटना के नौबतपुर में हनुमंत कथा का आयोजन हो रहा है. पंडित धीरेंद्र शास्त्री चौथे दिन दिव्य दरबार लगाने से पहले पटना के महावीर मंदिर पहुंचे. इस दौरान उनका जोरदार स्वागत किया गया. रोड शो में बाबा बागेश्वर के समर्थन में जयकारे लगे. ऐसे में सबसे बड़ा सवाल ये कि क्या बाबा के भौकाल से क्या बिहार का राजनीतिक समीकरण बदल जाएगा. 

बाबा बागेश्वर को पहचानने से तेजप्रताप ने किया इनकार

Advertisment

वहीं, इस बीच बाबा बागेश्वर पर दौरे की घोषणा के समय से उनपर लगातार तेजप्रताप यादव हमला करते नजर आ रहे थे. वहीं, तेजप्रताप यादव ने आज बागेश्वर बाबा को पहचानने से ही इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि वह कौन बाबा है. इस देश में केवल एक ही बाबा देवराहा बाबा पैदा हुए जो 400 वर्षों तक जिंदा रहे. यह लोग देश के माहौल को खराब करने का प्रयास कर रहे हैं. तेज प्रताप यादव ने कहा कि बीजेपी बजरंग दल आरएसएस के जरिए उनको गाली दिलवाने का काम किया जा रहा है. महाभारत काल में भी शिशुपाल ने भगवान को गाली दी थी और अंत में शिशुपाल का क्या हश्र हुआ यह सब कोई जानता है. बता दें कि इससे पहले भी तेजप्रताप बाबा को चेतावनी तक दे चुके हैं और आज पहचानने से इनकार कर दिया.

लालू ने बाबा बागेश्वर पर कहा- वो कौनो बाबा है

वहीं, मंगलवार को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पटना से दिल्ली रवाना होने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने मीडिया से कोई बातचीत तो नहीं की, लेकिन जब उनसे बाबा बागेश्वर के बारे में सवाल किया गया कि तेज प्रताप ने बाबा धीरेंद्र शास्त्री को क्यों नहीं रोका? इसपर लालू प्रसाद ने कहा कि बागेश्वर कौन चीज है? वो कौनो बाबा है. 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • तेजप्रताप यादव का बाबा बागेश्वर पर बड़ा बयान
  • बाबा को पहचानने से किया इंकार
  • लालू ने बाबा बागेश्वर पर कहा- वो कौनो बाबा है

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics Lalu Yadav Dhirendra Shastri Baba Bageshwar bihar News bihar Latest news Lalu Yadav in Patna Tej pratap yadav Rabri Devi
Advertisment
Advertisment