Advertisment

तेजप्रताप ने बाबा बागेश्वर को बताया देशद्रोही और डरपोक, आगमन से पहले जमकर विरोध

13 मई से लेकर 17 मई तक बाबा बागेश्वर धाम धीरेंद्र शास्त्री बिहार दौरे पर आ रहे हैं. इस दौरान नौबतपुर के तरेत पाली में बाबा बागेश्वर हनुमान कथा करेंगे.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
tej pratap on baba bageshwaR

तेजप्रताप ने बाबा बागेश्वर को बताया देशद्रोही( Photo Credit : फाइल फोटो)

13 मई से लेकर 17 मई तक बाबा बागेश्वर धाम धीरेंद्र शास्त्री बिहार दौरे पर आ रहे हैं. इस दौरान नौबतपुर के तरेत पाली में बाबा बागेश्वर हनुमान कथा करेंगे. उनके आगमन से पहले ही बिहार में राजनीति चरम पर है. वहीं एक बार फिर बाबा पर हमला करते हुए तेजप्रताप यादव ने उन्हें डरपोक और देशद्रोही बता दिया है. इसके साथ ही तेजप्रताप यादव ने कहा है कि बाबा बागेश्वर के डर चुके हैं और उनसे माफी मांगने के लिए आ रहे हैं. उनके पास इससे जुड़ा वीडियो भी है और जल्द ही वह इसका वीडियो जारी करेंगे. इसके लेकर तेजप्रताप यादव ने अपनी सेना भी तैयार की है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- 'द केरला स्टोरी' पर बिहार के शिक्षा मंत्री ने दिया बयान, तो गिरिराज सिंह ने टैक्स फ्री करने की उठाई मांग

तेजप्रताप ने बाबा बागेश्वर को बताया देशद्रोही

इस विरोध के बीच बाबा बागेश्वर की तरफ से कथा में शामिल होने के लिए सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को निमंत्रण भी भेजा गया है. इस निमंत्रण के बाद से राजनीति जगत में हलचल देखी जा रही है. एक ओर जहां महागठबंधन में शामिल नेता बाबा पर जुबानी हमला करते नजर आ रहे हैं तो वहीं बाबा ने उन्हें कथा में शामिल होने के लिए आमंत्रण भेज डाला. 

Advertisment

सुशील मोदी ने नीतीश कुमार पर साधा निशाना

वहीं, बाबा के आगमन पर हो रहे विरोध के बीच बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम व बीजेपी सांसद सुशील मोदी ने एक बार फिर से सूबे के सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने बागेश्वर धाम को बिहार में आने से रोकने और बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने की बात पर सीएम नीतीश को खुली चुनौती दी है. सुशील मोदी ने कहा कि यदि नीतीश कुमार में हिम्मत है तो पटना आते ही संत धीरेंद्र शास्री को गिरफ्तार करें, बजरंग दल पर प्रतिबंध लगायें और रामनवमी पर हुए हिंसक उपद्रव की न्यायिक जांच के लिए आयोग गठित करें.

सुशील मोदी ने कहा कि बाबा बागेश्वर धाम को बिहार में घुसने ना देने की धमकी, बजरंग दल पर प्रतिबंध की मांग, श्रीरामचरित मानस की निंदा, राम मंदिर का विरोध, सासाराम-बिहार शरीफ में पथराव-बमबाजी से पीड़ित अनेक राम भक्तों को ही दंगाई घोषित कर एकतरफा कार्रवाई करना और ब्राह्मणों को विदेशी बताना यह साबित करता है कि महागठबंधन सरकार वोट बैंक के लिए पूरी तरह हिंदू विरोधी हो गई है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • तेजप्रताप ने बाबा बागेश्वर को बताया देशद्रोही
  • आगमन से पहले जमकर विरोध
  • सुशील मोदी ने नीतीश कुमार पर साधा निशाना

Source : News State Bihar Jharkhand

शिक्षामंत्री चन्द्रशेखर बाबा बागेश्वर धीरेंद्र शास्त्री Dhirendra Shastri तेज प्रताप यादव Baba Bageshwar Tej pratap yadav
Advertisment
Advertisment