Advertisment

तेज प्रताप के ससुर ने बढ़ाई लालू परिवार की टेंशन, बिगड़ेगा रोहिणी का खेल!

लोकसभा चुनाव को देखते हुए सारण सीट बिहार में हॉट सीट बन चुकी है. इस सीट से एनडीए प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी का मुकाबला आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य से हो रहा है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
tej pratap wife aishwarya

तेज प्रताप के ससुर ने बढ़ाई लालू की टेंशन( Photo Credit : फाइल फोटो)

लोकसभा चुनाव को देखते हुए सारण सीट बिहार में हॉट सीट बन चुकी है. इस सीट से एनडीए प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी का मुकाबला आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य से हो रहा है. रोहिणी इस चुनाव के साथ अपना राजनीतिक डेब्यू कर रही हैं. सीट से उम्मीदवारों की घोषणा के बाद से ही दोनों प्रतिद्वंदी एक-दूसरे पर जुबानी हमला करते नजर आ रहे हैं. सियासी पारा शुरू करते ही रोहिणी भी आक्रामक मोड में नजर आ रही हैं. मीडिया से लेकर सोशल मीडिया हर जगह वह एनडीए के दिग्गज नेता रूडी पर सवाल उठाती नजर आ रही हैं. 20 मई को यानी पांचवें चरण में सारण सीट पर मतदान होने वाला है. सारण सीट पर चुनावी प्रचार खत्म हो चुका है. इस बीच लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के ससुर जी चंद्रिका राय ने आरजेडी की टेंशन बढ़ा दी है. चंद्रिका राय रूडी को सपोर्ट कर रहे हैं और उनके लिए प्रचार करते भी दिखें. बता दें कि 2019 में चंद्रिका राय ने आरजेडी की टिकट से सारण सीट पर चुनाव लड़ा था, लेकिन रूडी के सामने हार गए थे.

Advertisment

यह भी पढ़ें- तेजस्वी का बड़ा दावा, कहा- 300 से अधिक सीटें जीत रहा 'इंडिया गठबंधन'

तेज प्रताप के ससुर कर रहे हैं रूडी के लिए प्रचार

वहीं, 2024 के चुनाव में चंद्रिका राय रूडी के लिए प्रचार कर रहे हैं. चंद्रिका राय तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या राय के पिता हैं. बता दें कि तेज प्रताप और ऐश्वर्या के बीच तलाक का मामला चल रहा है. ऐश्वर्या ने लालू परिवार पर प्रताड़ित कर घर से बाहर निकालने का आरोप लगाया था. जिसके बाद से लालू परिवार का रिश्ता चंद्रिका राय के साथ खराब हो गया और चंद्रिका राय ने 2020 में आरजेडी छोड़कर जेडीयू ज्वाइन कर लिया. वहीं, रूडी के लिए चंद्रिका राय को प्रचार करता देख यह भी कहा जा रहा है कि वह अपनी बेटी के अपमान का बदला ले रहे हैं. इस बीच चंद्रिका राय ने यह भी दावा किया है कि लोकसभा चुनाव में एनडीए को लीड मिलेगी. 

Advertisment

4 जून को चुनावी नतीजे की घोषणा

वहीं, दूसरी ओर बेटी को जीताने के लिए लालू यादव ने भी जोर लगाया हुआ है. लालू, राबड़ी से लेकर दोनों भाई तेजस्वी यादव और तेज प्रताप रोहिणी के लिए जोरशोर से प्रचार कर रहे हैं. शनिवार को सारण में चुनाव प्रचार थम गया. 20 मई को सारण सीट पर वोटिंग की जाएगी. वहीं, 4 जून को चुनावी नतीजे घोषित किए जाएंगे.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • तेज प्रताप के ससुर ने बढ़ाई लालू परिवार की टेंशन
  • चंद्रिका राय कर रहे रूडी का समर्थन
  • क्या बिगड़ेगा रोहिणी आचार्य का खेल!

Source : News State Bihar Jharkhand

Lalu Yadav Aishwarya Rai Saran Lok Sabha Seat tej pratap wife aishwarya Tej Pratap Yada sasur Tej Pratap Chandrika Rai Rohini Acharya
Advertisment
Advertisment