Advertisment

तेजस्वी का BJP को चैलेंज, कहा-शराबबंदी खत्म करने की मांग करके दिखाये

छपरा में जहरीली शराब से हुई मौत पर एक बार फिर डिप्टी सीएम का बयान सामने आया है. डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का कहना है कि छपरा शराबकांड पर बीजेपी राजनीति कर रही है.

author-image
Jatin Madan
New Update
Tejashwi Yadav

फाइल फोटो( Photo Credit : फाइल फोटो)

छपरा में जहरीली शराब से हुई मौत पर एक बार फिर डिप्टी सीएम का बयान सामने आया है. डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का कहना है कि छपरा शराबकांड पर बीजेपी राजनीति कर रही है. डिप्टी सीएम ने बीजेपी को चुनौती देते हुए कहा कि बीजेपी राजनीति करने की बजाय सार्वजनिक मंच से शराबबंदी खत्म करने की मांग करके दिखाये. तेजस्वी यादव ने कहा कि मौत के आंकड़ों पर सवाल खड़े करने वाली बीजेपी को पहले खुद से सवाल करना चाहिए. बीजेपी शासित राज्यों में शराब से कितनी मौतें हुई है. यह हर कोई जानता है.

Advertisment

वहीं, बिहार विधान परिषद में छपरा में जहरीली शराब से हुई मौत को लेकर जमकर हंगामा हुआ. बीजेपी के एमएलसी विधान परिषद के गेट पर सरकार विरोधी नारे लगाए. इस दौरान बीजेपी ने की मांग है कि सरकार छपरा में जहरीली शराब के मृतकों के परिजन को मुआवजा दे, लेकिन इस मामले में सरकार का तानाशाही रवैया सामने आ रहा है. वहीं, सदन में नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार सरकार गलत तथ्य पेश कर रही है. सम्राट चौधरी ने आगे कहा कि बीजेपी सड़क से सदन तक सरकार को घेरेगी ताकि पीड़ितों को न्याय मिल सके.

साथ ही आपको बता दें कि छपरा में जहरीली शराब से 73 लोगों की मौत हो चुकी है. इनमें सबसे ज्यादा मौत मशरख, इसुआपुर में हुई है. वहीं, मृतकों के परिजनों से मिलने उनके दर्द को बांटने और उन्हें सहायता राशि देकर आर्थिक मदद करने पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह के भतीजे युवराज सुधीर सिंह मशरख पहुंचे. उन्होंने तीन दर्जन से अधिक परिवारों से मिलकर उन्हें आर्थिक मदद दी. वहीं, युवराज सुधीर सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री से मिलकर उन्होंने मौत के सौदागरों की एक सूची सौंपी है. उन्होंने कहा है, मैंने मुख्यमंत्री को शराब तस्करों की सूची सौप दी है, और उम्मीद है जल्द ही इस पर कार्रवाई होगी.

यह भी पढ़ें : 9वीं की छात्रा ने जलकुंभी से बनाए सेनेटरी पैड, जानिए क्यों हैं खास

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • बिहार विधानसभा और विधान परिषद की कार्यवाही स्थगित
  • शराबकांड को लेकर विपक्ष ने हंगामे के साथ किया वॉकआउट
  • छपरा शराबकांड पर डिप्टी सीएम तेजस्वी का BJP को चैलेंज

Source : News State Bihar Jharkhand

Chapra Hooch Tragedy Tejashwi yadav Bihar Hooch Tragedy Bihar BJP Bihar News
Advertisment
Advertisment