Advertisment

CM नीतीश के बाद तेजस्वी का दावा-'समय से पहले हो सकते हैं लोकसभा चुनाव, 23 जून से पहले पड़ने वाले हैं छापे'

तेजस्वी यादव ने एक और बड़ा दावा करते हु एकहा है कि विपक्षी दलों की बैठक 23 जून 2023 को होनेवाली है लेकिन उससे पहले ही विपक्षी दलों के नेताओं के यहां छापे पड़ सकते हैं.

author-image
Shailendra Shukla
New Update
tejashvi yadav

तेजस्वी यादव( Photo Credit : फाइल फोटो)

एक बार फिर से केंद्र की मोदी सरकार पर बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने हमला बोला है. उन्होंने सीएम नीतीश की हां में हां मिलाते हुए कहा है कि लोकसभा चुनाव 2024 समय से पहले हो सकता है. तेजस्वी ने भी आशंका जताई है कि इसी साल लोकसभा चुनाव होने हैं. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव कराना केंद्र के हाथ में हैं. साथ ही तेजस्वी ने केंद्र पर बड़ा आरोप लगाया है और कहा कि वह विपक्षी दलों पर केंद्रीय एजेंसियों के माध्यम से फर्जी तरीके से कार्रवाई करवाने वाली है. तेजस्वी ने कहा कि विपक्षी दलों की बैठक 23 जून 2023 को होनेवाली है लेकिन उससे पहले ही विपक्षी दलों के नेताओं के यहां छापे पड़ सकते हैं.

Advertisment

सीएम नीतीश ने भी जताई है आशंका

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा है कि कभी भी लोकसभा चुनाव हो सकते हैं. तय समय से पहले भी लोकसभा चुनाव हो सकते हैं. नीतीश कुमार ने कहा कि देश में लोकसभा चुनाव तय समय सीमा से पहले भी हो सकते हैं. हालांकि, नीतीश कुमार ने ये दावा क्यों और किस आधार पर किया है इसकी जानकारी उन्होंने नहीं दी. नीतीश कुमार ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 में नहीं बल्कि 2023 में और समय से पहले हो सकता है.

ये भी पढ़ें-जीतन राम अब किसकी नैय्या के बनेंगे 'मांझी'

Advertisment

विपक्षियों को एकजुट करने में जुटे हैं CM नीतीश

बता दें कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार विपक्षी दलों को एकजुट करने के प्रयास में जुटे हुए हैं. नीतीश कुमार लगातार विपक्ष के नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं. इतना ही नहीं आगामी 23 जून 2023 को बिहार की राजधानी पटना में विपक्षी दलों का जुटान होने वाला है. बैठक में कांग्रेस नेता राहुल गांधी, ममता बनर्जी, अखिलेश यादव समेत तमाम विपक्षी दलों के नेता मौजूद रहेंगे.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • तेजस्वी यादव ने भी जताई समय से पहले चुनाव की आशंका
  • लोकसभा चुनाव समय से पहले होने की जताई आशंका
  • 23 जून से पहले पड़ने वाले हैं छापे-तेजस्वी यादव

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Loksabha Election 2024 Opposition Unity CM Nitish Kumar Loksabha Election 2024 Tejashvi Yadav
Advertisment
Advertisment