Advertisment

आधी रात को मछली बाजार पहुंचे तेजस्वी, मछुआरों को दिलाई पक्की दुकान

कल देर रात भी वो पटना हड़ताली मोड़ के पास स्थित मछली मार्केट पहुंच गए और वहां के मछुआरों से बातचीत की. उसके बाद जिन मछुआरों की अतिक्रमण हटाने के दौरान दुकान तोड़ दी गई थी तेजस्वी यादव ने उनके लिए पक्की दुकान की व्यवस्था करा दी है.

author-image
Rashmi Rani
New Update
tejswi

मछली बाजार पहुंचे तेजस्वी( Photo Credit : NewsState BiharJharkhand)

डुप्टी सीएम तेजस्वी यादव आज कल आधी रात को गरीबों की मदद करने निकल जाते हैं. कभी देर रात वो अस्पताल का निरिक्षण करने पहुंच जाते हैं तो कभी सड़कों पर गरीबों में कंबल बांटते नजर आते हैं. कल देर रात भी वो पटना हड़ताली मोड़ के पास स्थित मछली मार्केट पहुंच गए और वहां के मछुआरों से बातचीत की. उसके बाद जिन मछुआरों की अतिक्रमण हटाने के दौरान दुकान तोड़ दी गई थी तेजस्वी यादव ने उनके लिए पक्की दुकान की व्यवस्था करा दी है. 

Advertisment

पटना के हड़ताली मोड़ के समीप निर्माणाधीन पुल के कारण मछली मार्केट में मछुआरा की दुकाने तोड़ी गयी थी. उसी स्थान के पास एक नई जगह चिन्हित कर पक्की मछली मार्केट का निर्माण करा सभी को पुनर्स्थापित किया गया है ताकि उनकी आजीविका पहले की ही तरह चल सके. तेजस्वी यादव ने मछली मार्केट का निरीक्षण कर सभी मछुआरों की समस्याओं को सुन उनका ऑन-द-स्पॉट निवारण भी कर दिया. 

यह भी पढ़ें : छपरा शराबकांड: राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग की टीम जांच करने पहुंची, सम्राट चौधरी ने नीतीश सरकार पर बोला हमला

यह भी पढ़ें : Politics: बीजेपी के पोस्टर पर घमासान, लिखा- 'जो कहा वो किया' Vs 'सिर्फ ठगा'

Advertisment

दरअसल, पिछले दिनों पटना में जब अतिक्रमण हटाया जा रहा था तभी हड़ताली मोड़ के कई मछुआरों की दुकान भी तोड़ दी गई थी क्योंकि उनकी दुकान सड़क के बीच में थी. लेकिन इसके बाद उनका रोजगार भी खत्म हो गया था. जैसे ही तेजस्वी यादव को इस बात की जानकारी हुई तो वो आधी रात में ही हड़ताली मोड़ पहुंच गए और मछुआरों से बातचीत कर उनकी समस्याओं  को सुना. जिसके बाद उन्होंने तुरंत सभी को पक्की दुकान दिलाई और कहा कि अब आपको कोई यहां से नहीं हटाएगा.

HIGHLIGHTS

  • मछुआरों से मिलने मछली मार्केट पहुंचे तेजस्वी
  • पक्की दूकान की करा दी व्यवस्था 
  • तेजस्वी ने दिया आश्वासन नहीं हटाएगा अब कोई भी आपकी दुकान
  • अतिक्रमण हटाने के दौरान तोड़ दी गई थी दुकान
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

latest patna news Tejashwi yadav hartali More Patna Patna News Bihar political news CM Nitish Kumar
Advertisment
Advertisment