Advertisment

Video पर तेजस्वी ने दिया जवाब, कहा- भाजपाइयों और गोदी मीडिया के भक्तों के ?? का टेस्ट

बुधवार को बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के एक वीडियो ने खूब सुर्खियां बटोरी. दरअसल, इस वीडियो में तेजस्वी और मुकेश साहनी एक साथ प्लेन में बैठकर लंच करते नजर आ रहे हैं.

author-image
Vineeta Kumari
एडिट
New Update
tejashwi yadav hd pic

तेजस्वी ने दिया जवाब( Photo Credit : फाइल फोटो)

बुधवार को बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के एक वीडियो ने खूब सुर्खियां बटोरी. दरअसल, इस वीडियो में तेजस्वी और मुकेश साहनी एक साथ प्लेन में बैठकर लंच करते नजर आ रहे हैं. लंच में तेजस्वी दिखाते हैं कि मुकेश साहनी उनके लिए स्पेशल मछली बनवाकर लाए हैं और दोनों मछली के साथ रोटी, प्याज, नमक और मिर्च थाली में रखकर खा रहे हैं. इस वीडियो को तेजस्वी ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल पर शेयर किया और लिखा कि चुनावी भागदौड़ एवं व्यस्तता के बीच हेलिकॉप्टर में भोजन! दिनांक- 08/04/2024. इस वीडियो में मुकेश साहनी भी हाथ में मिर्च लेकर यह कहते हैं कि हम दोनों को साथ में देखकर कई लोगों को मिर्ची लगेगी.

Advertisment

मछली खाते हुए वीडियो पर तेजस्वी ने विपक्ष को दिया जवाब

वहीं, जैसे ही तेजस्वी का यह वीडियो सामने आया, लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया. विपक्ष ने भी तेजस्वी पर इसे लेकर हमला बोला. दरअसल, मंगलवार से चैत्री नवरात्रि की शुरुआत हो चुकी है. ऐसे में कुछ लोगों ने नवरात्रि के दिन मछली खाने को लेकर तेजस्वी पर सवाल खड़े किए. वहीं, अब इन सब पर तेजस्वी ने ट्वीट कर जवाब दिया कि भाजपाइयों और गोदी मीडिया के भक्तों के 𝐈𝐐 का टेस्ट लेने के लिए ही हमने यह video डाला था और हम अपनी सोच में सही भी साबित हुए। ट्वीट में “दिनांक” यानि 𝐃𝐚𝐭𝐞 लिखा हुआ है, लेकिन बेचारे अंधभक्तों को क्या मालूम? आख़िर में सहनी जी द्वारा मिर्ची लगने का भी जिक्र किया गया है.

Advertisment

यह भी पढ़ें- BJP ने रोहिणी आचार्य पर उठाया सवाल, कहा- किडनी भी दी है कि नहीं?

भाजपाइयों और गोदी मीडिया के भक्तों के 𝐈𝐐 का टेस्ट

हम आपको बता दें कि मछली खाते हुए वीडियो के साथ तेजस्वी ने तारीख 08.04.2024 लिखा था. जो कि नवरात्रि से एक दिन पहले का था. वहीं, मीडिया के सामने जवाब देते हुए तेजस्वी ने कहा कि हम तो बस इनका आइक्यू टेस्ट कर रहे थे. इस वजह से हमने जानबूझकर यह वीडियो पोस्ट किया था. आगे तेजस्वी ने कहा कि जितनी प्रमुखता से मेरे वीडियो पर बोल रहे हैं, उतनी प्रमुखता से कभी बेरोजगारी और भ्रष्टाचार पर बोलते हैं क्या? जो बिना पढ़े-लिखे ट्वीट को देखे बोल रहे हैं, मुझे भी मालूम है कि क्या चल रहा है और क्या नहीं चल रहा है. 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • वीडियो पर तेजस्वी ने विपक्ष को दिया जवाब
  • कहा- भाजपाइयों और गोदी मीडिया के भक्तों के 𝐈𝐐 का टेस्ट
  • हम दोनों को साथ में देखकर कई लोगों को मिर्ची लगेगी

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics Tejashwi yadav बिहार समाचार तेजस्वी वायरल वीडियो bihar latest news Tejashwi Yadav viral Video लालू यादव Bihar News
Advertisment
Advertisment