Advertisment

लाठीचार्ज पर तेजस्वी का बयान, कहा-'किसी की नहीं हुई मौत, बेकार में हुड़दंग कर रही बीजेपी'

लाठीचार्ज पर तेजस्वी का बयान, कहा-'किसी की नहीं हुई मौत, बेकार में हुड़दंग कर रही बीजेपी'

author-image
Shailendra Shukla
एडिट
New Update
Tejas

तेजस्वी यादव( Photo Credit : फाइल फोटो)

बिहार को डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का बयान लाठीचार्ज मामले पर आया है. जहां, बीजेपी अपने एक नेता की लाठीचार्ज से मौत होने का दावा कर रही है तो वहीं तेजस्वी यादव का कहना है कि बीजेपी बिना मतलब का हुड़दंग मचा रही है और किसी भी बीजेपी नेता की मौत लाठी चार्ज की वजह से नहीं हुई है. तेजस्वी यादव ने यह भी कहा है कि शिक्षक अभ्यर्थियों से सरकार के बात निरंतर होती रहती है. बीजेपी बेकार में अकारण ही हुड़दंग मचा रही है.

Advertisment

विधानसभा में हाई अलर्ट, स्पेशल फोर्स को किया गया तैनात

प्रदर्शन के दौरान बिहार की राजधानी पटना में बीजेपी नेता की मौत के बाद हालात बेकाबू हो गए हैं. दरअसल, पुलिसिया लाठीचार्ज की चपेट में आने से जहानाबाद के बीजेपी प्रदेश महामंत्री विजय कुमार सिंह के सिर में चोट लग गयी, उनकी पीएमसीएच में इलाज के दौरान मौत हो गई. आनन-फानन में विजय कुमार सिंह को पहले तो बैंक रोड स्थित तारा नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया लेकिन हालत बिगड़ती देख पीएमसीएच ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें-लाठीचार्ज के खिलाफ कल BJP करेगी राजभवन मार्च, तेजस्वी-नीतीश पर लगाया ये बड़ा आरोप

Advertisment

विजय कुमार की मौत की खबर आग की तरह पूरे राज्य में फैल गई. बीजेपी द्वारा उग्र प्रदर्शन किया जाने लगा. हालात को काबू में करने के लिए बिहार विधानसभा की सुरक्षा और बढ़ा दी गई है तथा स्पेशल फोर्स की तैनाती कर दी गई है. एक तरफ जहां बीजेपी के तमाम नेता जहां सरकार को विजय कुमार सिंह की मौत के लिए जिम्मेदार ठहरा रहे हैं और BJP सांसद सुशील कुमार मोदी ये कह रहे हैं कि जहानाबाद के हमारे कार्यकर्ता विजय कुमार सिंह की चोट लगने से मौत हुई, हमारे दर्जनों महिलाएं और कार्यकर्ताओं को लाठी से पीटा है, इन सबका खून बेकार नहीं जाएगा, बिहार की जनता इनके खून का बदला लेगी.

नीतीश सरकार का ये है दावा...

वहीं बीजेपी के दावों के विपरीत नीतीश सरकार का दावा है कि जहानाबाद के एक व्यक्ति विजय सिंह छज्जूबाग में सड़क किनारे अचेतावस्था में पाए गए थे. उनके शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं है. कुल मिलाकर बिहार की राजनीति में एक बार फिर से भूचाल आ गया है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • लाठीचार्ज मामले पर तेजस्वी यादव का बड़ा बयान
  • किसी की नहीं हुई है लाठीचार्ज में मौत-तेजस्वी यादव
  • बीजेपी बिना मतलब के मचा रही हुड़दंग-तेजस्वी यादव

Source : News State Bihar Jharkhand

Deputy CM Tejashvi Yadav Tejashvi Yadav
Advertisment
Advertisment