Advertisment

सीएम नीतीश पर भड़के तेजस्वी यादव, कहा- अपराधियों की बहार है...

मंगलवार को बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को राज्य में बढ़ते अपराध को लेकर हमला किया है. इसके साथ ही तेजस्वी ने कहा कि प्रदेश में अपराधियों की बहार है, 6 दलों की एनडीए सरकार है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
samrat choudhary

सीएम नीतीश पर भड़के तेजस्वी यादव( Photo Credit : फाइल फोटो)

बिहार में बढ़ते अपराध को देखते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव राज्य सरकार पर लगातार हमला करते नजर आ रहे हैं. बीते कुछ दिनों से बिहार में क्राइम का ग्राफ बढ़ता दिख रहा है जिस पर पूर्व डिप्टी सीएम ने सवाल खड़े किए हैं. मंगलवार की सुबह आरजेडी नेता तेजस्वी यादव प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जुबानी हमला करते नजर आए. उन्होंने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल पर ट्वीट करते हुए बिहार में कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए और कहा कि बिहार में अपराधी बेखौफ हो चुके हैं. प्रदेश में विधि व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है और सीएम को इससे कोई लेना-देना नहीं है. इतना ही नहीं तेजस्वी ने दो घटनाओं का जिक्र करते हुए सरकार पर हमला बोला.

Advertisment

यह भी पढ़ें- बिहार के डिप्टी सीएम अयोध्या में उतारेंगे अपनी पगड़ी, 21 महीने पहले खाई थी यह कसम

नीतीश कुमार पर भड़के तेजस्वी यादव

तेजस्वी ने ट्वीट कर औरंगाबाद और रोहतास की घटनाओं का जिक्र भी किया. उन्होंने लिखआ कि 'रोहतास में अपराधी ने मीठपुर गांव की बेटी नीतू कुशवाहा की अपहरण कर हत्या कर दी जाती है और औरंगाबगद में भी दूसरी बेटी श्रेया की बेखौफ अपराधियों ने जान ले ली. इन घटनाओं पर सरकार की तरफ से किसी ने संवेदना भी व्यक्त नहीं की. आपको बता दें कि बीते दिन भी तेजस्वी यादव ने एक वीडियो जारी कर राज्य सरकार व कानून व्यवस्था को लेकर बड़े सवाल खड़े किए थे. उन्होंने कहा था कि प्रदेश में मुख्यमंत्री, दो-दो डिप्टी सीएम होने के बाद भी अपराधी जब चाहे, जिसे चाहे, जहां चाहे उसे निशाना बना रहे हैं और उसकी हत्या कर रहे हैं. इसके साथ ही एक के बाद एक कई ट्वीट कर तेजस्वी ने लिखा कि यह मंगलराज प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री द्वारा लाया गया है. 

19 आपराधिक घटनाओं  का किया जिक्र

बीते दिन तेजस्वी ने सासाराम, मधुबनी, गोपालगंज में हुए घटनाओं के बारे में बोलते हुए कहा कि कहीं ताबड़तोड़ गोलियां चल रही है. कहीं मां के सामने बेटे की हत्या की जा रही है तो कहीं पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी गई. यह प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री द्वारा लाया गया मंगलराज है. इसके साथ ही तेजस्वी ने कुल 19 आपराधिक घटनाओं का जिक्र करते हुए विपक्ष पर निशाना साधते हुए सवाल खड़े किए.

HIGHLIGHTS

  • तेजस्वी ने नीतीश पर किया हमला
  • कहा- बिहार में अपराधी बेखौफ
  • 19 आपराधिक घटनाओं  का किया जिक्र

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics Tejashwi yadav Tejashwi Yadav Angry on Nitish Kumar Nitish Kumar hindi news crime crime news Bihar News Bihar crime Bihar CM Nitish Kumar
Advertisment
Advertisment