Advertisment

तेजस्वी का बड़ा दावा, कहा- 300 से अधिक सीटें जीत रहा 'इंडिया गठबंधन'

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव लगातार पीएम मोदी और भाजपा पर जुबानी हमला करते नजर आ रहे हैं. एक बार फिर से तेजस्वी ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल पर वीआईपी सुप्रीमो मुकेश साहनी के साथ एक वीडियो शेयर किया है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
tejashwi and sahani

तेजस्वी का बड़ा दावा( Photo Credit : फाइल फोटो)

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव लगातार पीएम मोदी और भाजपा पर जुबानी हमला करते नजर आ रहे हैं. एक बार फिर से तेजस्वी ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल पर वीआईपी सुप्रीमो मुकेश साहनी के साथ एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो किसी चुनावी सभा में जाते हुए हैलिकॉप्टर का है, जिसमें दोनों ही नेता लोकसभा चुनाव को लेकर आपस में बात करते नजर आ रहे हैं. वीडियो की शुरुआत में तेजस्वी कहते हैं कि आज टोटल 7 कार्यक्रम है, तीसरे कार्यक्रम में जा रहे हैं.. 170 पहले किए हैं और आज 7 हो जाएगा तो 177... 180 के आसपास.. आप देखिएगा.. इस बार महिला लोग गजब बड़ी संख्या में आ रही हैंऔर जवानों में उत्साह है.. इस बीच साहनी कहते हैं कि नौजवान रोजगार को लेकर अपने साथ आए हैं. एक लाख रुपये का महिलाओं का जो स्कीम है इसे लेकर हमारे साथ हैं. 

Advertisment

भाजपा के थकाऊ और पकाऊ भाषण से जनता ऊब चुकी है

इस बीच तेजस्वी कहते हैं कि लोगों को विश्वास हो गया, जो हमने 17 महीने में कर दिखाया, वो विश्वासा हो गया..  अब लोग केंद्र सरकार से ऊब चुके हैं.. लोग समझ चुके हैं. वो ही पकाऊ भाषण, वो ही थकाऊ भाषण.. अब लोग नया चाहता है,, परिवर्तन चाहता है.. नॉर्थ में साउथ में भाजपा है ही नहीं.. लोग पकड़ लिया है, जनता आगे-आगे हैं.. वो हटाना चाहती है भाजपा को.. नफरत बहुत हो गया है.. लोग ज्यादा दिन नहीं चलता है. इनका जो एजेंडा है .. लड़वाना, दंगा फसाद.. ये सब ज्यादा दिन नहीं चलता है.. लोग समझदार है. इतनी गर्मी में इतनी भीड़ आ रही है.. 40-45 डिग्री में जो इतने लोग भर के आ रहे हैं.. यूपी में भी भाजपा मैक्सिमम 35-40 सीट तक पहुंचेंगे.. .यूपी में भी भाजपा रूक चुकी है.. तेजस्वी कहते हैं कि यूपी से खबरें आ रही है, पत्रकारों से बात हो रही है. बुद्धिकारों से बात हो रही है.. अलग-अलग लोगों से जो जानकारी आ रही है ,जो लोग कहते थे यूपी . इंडिया का सीट 300 प्लस आएगा.. चाहे 325 हो, 320 हो चाहे जो हो.. हमलोग 300 प्लास.. पूरे बिहार में मोदी दिख ही नहीं रहे हैं.. मोदी की सभा में 300-350 लोग आ रहे हैं.. भाजपा तो कहीं दिख ही नहीं रहा है.. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- सारण में गिरिराज सिंह का बड़ा ऐलान, कहा- '...देशद्रोहियों का वोट'

300 से अधिक सीटें जीत रहा है इंडिया गठबंधन

इसको लेकत तेजस्वी ने एक ट्वीट भी किया और लिखा कि खुशखबरी यह है कि इंडिया गठबंधन पूरे देश में 𝟑𝟎𝟎 से अधिक सीटें जीत रहा है. देश की महान जनता जान चुकी है कि:- यह झूठ पर सच की जीत  का चुनाव है. यह बुराई पर अच्छाई की जीत चुनाव है. यह जुमलों का नहीं हकीकत का चुनाव है. यह बीजेपी वालों के संविधान बदलने जैसे नापाक इरादे जैसे नौकरी, संविधान, आरक्षण और लोकतंत्र बचाने का चुनाव है. यह देश के किसान-नौजवान, छात्र-शिक्षक, नारी सम्मान और व्यापारी-कर्मचारी का चुनाव है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • तेजस्वी ने साहनी संग शेयर किया वीडियो
  • कहा- 300 से अधिक सीटें जीत रहा है इंडिया गठबंधन
  • भाजपा के थकाऊ और पकाऊ भाषण से जनता ऊब चुकी है

Source : News State Bihar Jharkhand

Tejashwi yadav INDIA Alliance Tejashwi yadav claims 300 plus seat lok sabha 2024 election result Lok Sabha Election 2024 mukesh sahani Bihar News
Advertisment
Advertisment