Advertisment

मोदी को लेकर तेजस्वी का बड़ा बयान, कहा- जब तक बेड रेस्ट पर नहीं पहुंचा देंगे..

देश के साथ ही पांचवें चरण की वोटिंग प्रदेश में हो रही है. पांचवें चरण में राज्य के कुल 5 लोकसभा सीटों पर मतदान जारी है. मतदाताओं में भीषण गर्मी के बीच भी उत्साह देखा जा रहा है. इस बीच नेताओं के बीच जुबानी जंग भी तेज होती जा रही है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
tejashwi and modi pic

मोदी को लेकर तेजस्वी का बड़ा बयान( Photo Credit : फाइल फोटो)

देशभर के 8 राज्यों में लोकसभा चुनाव को लेकर 49 सीटों पर मतदान जारी है. बिहार में भी सात चरणों में चुनाव हो रहा है. देश के साथ ही पांचवें चरण की वोटिंग प्रदेश में हो रही है. पांचवें चरण में राज्य के कुल 5 लोकसभा सीटों पर मतदान जारी है. मतदाताओं में भीषण गर्मी के बीच भी उत्साह देखा जा रहा है. इस बीच नेताओं के बीच जुबानी जंग भी तेज होती जा रही है. लोकसभा चुनाव के तारीखों की घोषणा के बाद से ही राजद नेता पीएम मोदी को झूठा बता रहे हैं और दूसरी तरफ आरजेडी की उपलब्धियों को गिनवा रहे हैं. इस बीच तेजस्वी ने चुनावी सभा के दौरान यह वादा किया कि अगर उनकी सरकार सत्ता में आती है तो तो वह युवाओं को नौकरी देंगे. साथ ही तेजस्वी ने कहा कि यह सिर्फ चुनावी जुमला नहीं है बल्कि यह संकल्प है. इंडिया गठबंधन पढ़ाई, लिखाई, बेरोजगारी और दवाई पर फोकस करेगी. मोदी सरकार सिर्फ हिंदू-मुस्लिम की बात करती है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- Bihar Lok Sabha Election 2024: बिहार में 9 बजे तक 8.86 % वोटिंग, नामी चेहरों पर लगा है दांव

मोदी को जब तक बेड रेस्ट पर नहीं पहुंचा देंगे, तब तक रेस्ट नहीं करेंगे

तेजस्वी ने यह बयान सीवान जिले में इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी अवध बिहारी चौधरी के लिए एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए दिया. इसके साथ ही तेजस्वी ने यह भी दावा किया कि एक बार फिर से वे पीएम मोदी को बेड रेस्ट पर भेज देंगे. तेजस्वी यादव लोकसभा चुनाव को लेकर लगातार चुनावी प्रचार करते नजर आ रहे हैं. नेता प्रतिपक्ष ने अब तक करीब 180 चुनावी रैली को संबोधित कर चुके हैं. वहीं, अररिया में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए तेजस्वी की तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके बाद उनके कमर में असहनीय दर्द होने लगा. जब दर्द ज्यादा बढ़ गया तो आरजेडी नेता डॉक्टर को दिखाने के लिए अस्पताल पहुंचे. डॉक्टर ने उन्हें तीन हफ्ते के लिए बेड रेस्ट की सलाह दी, लेकिन दवाईयां और इंजेक्शन के सहारे तेजस्वी चुनावी रैलियां कर रहे हैं क्योंकि तीन हफ्ते में लोकसभा चुनाव ही खत्म हो जाएगा.

Advertisment

तेजस्वी ने लगाई वादों की झड़ी

तेजस्वी अपने हर सभा में अपने दर्द  के बारे में बता रहे हैं और भाजपा पर निशाना साध रहे हैं. अपने दर्द के बारे में बोलते हुए तेजस्वी ने कहा कि डॉक्टर ने हमें बेड रेस्ट के लिए बोला था, लेकिन जब तक हम मोदी को बेड रेस्ट पर नहीं पहुंचा देंगे, तब तक हम बेड रेस्ट नहीं करेंगे. इसके साथ ही तेजस्वी ने कई चुनावी वादे करते हुए कहा कि अगर हमारी सरकार केंद्र में आती है तो महिलाओं को सलाना 1 लाख रुपये, पांच सौ रुपये में गैस सिलिंडर, अग्निवीर योजना को खत्म करेंगे, सभी को 200 यूनिट बिजली मुफ्त में देंगे व गरीब परिवार को 10 किलो अनाज मिलेगा. इसके साथ ही कहा कि हमने 17 महीने में पांच लाख रोजगार दिया है और आरक्षण को 75 फीसदी बढ़ाया. इसलिए राजद प्रत्याशी अवध बिहारी चौधरी के नाम पर बटन दबाएं.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • मोदी को लेकर तेजस्वी का बड़ा बयान
  • कहा- मोदी को जब तक बेड रेस्ट पर नहीं पहुंचा देंगे..
  • तेजस्वी ने लगाई वादों की झड़ी

Source : News State Bihar Jharkhand

Tejashwi yadav INDIA Alliance election 2024 Lok Sabha Elections pm modi narendra modi Bihar News
Advertisment
Advertisment