Advertisment

Rahul Gandhi के समर्थन में उतरे Tejashwi Yadav, BJP पर लगाया षडयंत्र करने का आरोप

मोदी सरनेम पर विवादित बयान मामले में राहुल गांधी को कोर्ट ने दोषी करार दिया है. वहीं, मामले को लेकर कोर्ट ने राहुल गांधी को दो साल सी सजा सुनाई है.

author-image
Jatin Madan
New Update
tejashwi yadav rahul gandhi

फाइल फोटो( Photo Credit : फाइल फोटो)

मोदी सरनेम पर विवादित बयान मामले में राहुल गांधी को कोर्ट ने दोषी करार दिया है. वहीं, मामले को लेकर कोर्ट ने राहुल गांधी को दो साल सी सजा सुनाई है. जिसके बाद कोर्ट ने राहत देते हुए राहुल गांधी को बेल दे दी, लेकिन आने वाले दिनों में राहुल गांधी की मुसीबतें कम नहीं होने वाली है. क्योंकि इसी मामले पर बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने राहुल गांधी के खिलाफ मामला दर्जा करा रखा है.

Advertisment

राहुल के समर्थन में तेजस्वी 

वहीं, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव राहुल गांधी के समर्थन में उतर आए हैं. तेजस्वी यादव कह रहे हैं कि बीजेपी ने राहुल गांधी को घिनौने षड़यंत्र में फंसाया है. सभी विरोधी दलों को एकजुट रहने की जरूरत है. डिप्टी सीएम ने कहा कि पीएम मोदी 2024 के चुनाव में जीत को लेकर कॉन्फिडेंट नहीं है इसलिए वे विरोधी दलों के नेताओं पर कार्रवाई करवा रहे है. केंद्रीय एजेंसी जिस तरह कार्रवाई कर रही ही इससे ये मालूम हो रहा है कि बीजेपी डरी हुई हैं.

यह भी पढ़ें: हम लोग राम नवमी का जूलूस निकालेंगे, देखते हैं सरकार कैसे रोकती है?: BJP विधायक भानु प्रताप शाही

Advertisment

तेजस्वी यादव का ट्वीट

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा कि चक्रव्यूह रच विपक्षी नेताओं पर ED,IT, CBI से दबिश करवाओ फिर भी बात ना बने तो घिनौने षडयंत्र के अंतर्गत विभिन्न शहरों में आधारहीन मुकदमे करवाओ ताकि हैडलाइन मैनेजमेंट में कोई कोर कसर ना रह जाए. यह संविधान, लोकतंत्र, राजनीति और देश के लिए अतिगंभीर चिंता का विषय है.

झारखंड विधानसभा में हंगामा

Advertisment

वहीं, इस मामले को लेकर अब पूरे देश में सियासी माहौल गर्म है. बात करें झारखंड की तो यहां विधानसभा के सदन में कांग्रेस नेताओं ने जमकर हंगामा किया. सदन में वेल में पहुंचकर नारेबाजी की, तो सदन के बाहर कांग्रेस ने देश में आग लगने की बात कह डाली. विधानसभा में कांग्रेस आक्रमक हो गई. सदन में बीजेपी पर तमाम कांग्रेसी विधायक बरसे और वेल में पहुंचकर नारेबाजी भी की.

HIGHLIGHTS

  • राहुल गांधी के समर्थन में उतरे तेजस्वी यादव
  • BJP पर लगाया षडयंत्र करने का आरोप
  • विरोधी दलों को एकजुट रहने की जरूरत
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics Tejashwi yadav rahul gandhi rahul gandhi defamation case Bihar News
Advertisment
Advertisment