तेजस्वी यादव ने जीतन सहनी की हत्या पर दिया बयान, कहा- जब चाहे, जहां चाहे, किसी की भी हत्या

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने जीतन सहनी की हत्या मामले में नीतीश सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में इकबाल खत्म हो चुका है. अपराधी जब चाहे, जहां चाहे, किसी की भी हत्या कर सकते हैं.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
tejashwi yadav

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव( Photo Credit : फाइल फोटो)

बिहार में वीआईपी पार्टी के अध्यक्ष मुकेश सहनी के पिता की घर में घुसकर अज्ञात बदमाशों ने हत्या कर दी. जिस पर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने शोक जताया. सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर ट्वीट करते हुए तेजस्वी यादव ने राज्य में मौजूदा कानून व्यवस्था की स्थिति को लेकर नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा. तेजस्वी ने कहा कि प्रदेश में इकबाल खत्म हो चुका है. प्रदेश में आतंकराज स्थापित हो चुका है और डबल इंजन की सरकार में अपराधियों का मनोबल बढ़ चुका है. अपराधी जब चाहे, जहां चाहे, किसी की भी हत्या कर सकते हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि एनडीए की सरकार दोहराती रहती है कि राज्य में सुशासन का राज है, जबकि यहां हर रोज सैकड़ों आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. 

Advertisment

तेजस्वी ने बिहार सरकार पर उठाए सवाल

इतना ही नहीं आगे ट्वीट करते हुए तेजस्वी ने प्रदेशभर में घटे 40 आपराधिक घटनाओं की लिस्ट शेयर कर राज्य सरकार पर जुबानी हमाल बोला है. सूची साझा करते हुए आरजेडी नेता ने लिखा कि प्रदेश में बीते चार-पांच दिनों में गोली मारकर की गई हत्याओं की सूची. उन्होंने पटना में 2 नाबालिग बच्चों की हत्या, मुंगरे में 2 लोगों की हत्या, बाढ़ में दुकानदार की गोली मारकर हत्या, सीवान में व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, नालंदा में दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, मधुबनी में महिला की हत्या, हाजीपुर में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, बेगूसराय में कारोबारी की हत्या, सीवान में प्रोफेसर की हत्या, मोतिहारी में हत्या जैसे तेजस्वी ने कई वारदातों का जिक्र किया.

यह भी पढ़ें- मुकेश सहनी के पिता की हत्या पर CM ने दी प्रतिक्रिया, पप्पू यादव ने कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल

क्या है पूरा मामला?

आपको बता दें कि अज्ञात बदमाशों ने देर रात घर में घुसकर मुकेश साहनी के पिता की हत्या कर दी. मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो संदिग्धों को हिरासत में ले लिया है. 70 वर्षीय जीतन साहनी दरभंगा में अकेले ही रहते थे. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

HIGHLIGHTS

  • तेजस्वी ने जीतन सहनी हत्या पर साधा निशाना
  • कहा- प्रदेश में इकबाल खत्म हो चुका है
  • अपराधी जब चाहे, जहां चाहे, किसी की भी हत्या कर सकते हैं
Advertisment

Source : News Nation Bureau

Tejashwi yadav Jitan Sahani Murder VIP Supremo Mukesh Sahani CM Nitish Kumar bihar latest news Crime news Bihar News
Advertisment