Advertisment

तेजस्वी ने सम्राट चौधरी पर किया पलटवार, कहा- आरजेडी ने ही दिया था रोजगार

डिप्टी सीएम पर पलटवार करते हुए नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि उनको आरजेडी ने ही रोजगार दिया था. विधायक बनाया, मंत्री बनाया. हम लोग पॉजिटिव लोग हैं.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
samrat and tejashwi photo

तेजस्वी ने सम्राट चौधरी पर किया पलटवार( Photo Credit : फाइल फोटो)

बिहार के डिप्टी सीएम व बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने गुरुवार को लालू परिवार को लेकर बड़ी बात कह दी. सम्राट चौधरी ने कहा था कि 4 जून के बाद पूरा लालू परिवार बेरोजगार हो जाएगा. जिसका अब तेजस्वी ने जवाब दिया है. डिप्टी सीएम पर पलटवार करते हुए नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि उनको आरजेडी ने ही रोजगार दिया था. विधायक बनाया, मंत्री बनाया. हम लोग पॉजिटिव लोग हैं. आपको बता दें कि सम्राट चौधरी ने अपने सियासी करियर की शुरुआत आरजेडी के साथ की थी. आरजेडी ने ही पहली बार सम्राट चौधरी को मंत्री बनाया था. आगे मीडिया कर्मियों के सवालों का जवाब देते हुए तेजस्वी ने कहा कि हम लोग पॉजिटिव लोग हैं और हम लोग जब सरकार में आते हैं तो रोजगार देते हैं. अगर ये लोग हमें गाली नहीं देंगे तो बीजेपी में इनकी पूछ नहीं होगी. हमें या लालू जी के बारे में बोलकर इनकी राजनीति चल रही है तो ठीक है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- छठे चरण के चुनाव से पहले फिर बिहार आ रहे PM Modi, इन दो जिलों में करेंगे रैली

सम्राट चौधरी को आरजेडी ने ही दिया था रोजगार 

उधर, देश के प्रधानमंत्री, गृह मंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा लगातार बिहार दौरे पर आ रहे हैं. जिस पर हमला करते हुए तेजस्वी ने कहा कि अच्छी बात है,  बिहार आ रहे हैं, लेकिन इनको बिहार दौरे पर चुनाव से पहले आना चाहिए. बिहार के लोगों ने इनको बहुत समय दिया, अब लेने की बारी है. बिहार के लोग समझ चुके हैं कि क्या हो रहा है. आगे दावा करते हुए तेजस्वी ने कहा कि इनको समर्थन नहीं मिल रहा है. जिस वजह से ये लोग घबराए हुए हैं. बिहार से इन लोगों को जो उम्मीद थी, वह पूरी नहीं हो रही है. 

Advertisment

4 जून को पूरा लालू परिवार हो जाएगा बेरोजगार

एक बार फिर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष व डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने लालू परिवार पर जुबानी हमलो बोला है. इसके साथ ही सम्राट चौधरी ने यहा भी कहा कि लालू परिवार 4 जून को बेरोजगार होने वाला है. लालू परिवार पर निशाना साधते हुए तेजस्वी पर भी डिप्टी सीएम ने अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा कि अब ज्यादा दिन नहीं बचे हैं. 4 जून को चुनाव के नतीजे आएंगे कि उन्हें कुछ नहीं मिला. चार जून को पूरा लालू परिवार बेरोजगार हो जाएगा.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • तेजस्वी ने सम्राट चौधरी पर किया पलटवार
  • कहा- आरजेडी ने ही दिया था रोजगार
  • विधायक बनाया, मंत्री बनाया

Source : News State Bihar Jharkhand

samrat-chaudhary Tejashwi yadav election 2024 Lalu family unemployed Bihar Politics Lok Sabha Election Lalu family
Advertisment
Advertisment