Advertisment

'ट्वीटर बबुवा हैं तेजस्वी यादव, विदेश में घूम रहे हैं', बाढ़ पर BJP नेता ने दिया जवाब

Bihar Politics: तेजस्वी यादव लगातार बाढ़ की स्थिति पर ट्वीट करते नजर आ रहे हैं. इस बीच बीजेपी प्रवक्ता नीरज कुमार ने उन्हें ट्वीटर बबुवा बता दिया है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
Tejashwi Yadav is a Twitter babuwa roaming abroad BJP leader replied on floods

ट्वीटर बबुवा हैं तेजस्वी

Advertisment

Bihar Politics: बिहार में बाढ़ से हाहाकार मचा हुआ है. प्रदेश के 18 जिले बाढ़ की चपेट में है और लाखों लोग बेघर हो चुके हैं. राज्य सरकार लगातार बाढ़ पीड़ितों के लिए राहत बचाव कार्य का जायजा ले रहे हैं. इस बीच विपक्षी पार्टी नीतीश सरकार को घेरती नजर आ रही है. बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार बाढ़ की स्थिति और प्रदेश में बढ़ते अपराध को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ट्वीट करते नजर आ रहे हैं. इस बीच बीजेपी प्रवक्ता नीरज कुमार ने उन्हें ट्वीटर बबुवा बता दिया है.

'ट्वीटर बबुवा हैं तेजस्वी'

दरअसल, इन दिनों तेजस्वी परिवार के साथ विदेश में छुट्टियां मना रहे हैं. इसे लेकर बीजेपी नेता ने तेजस्वी के ट्वीट के बाद उन्हीं से सवाल करते हुए कहा कि क्या आपकी पार्टी बाढ़ पीड़ितों की मदद कर रही है. आपकी पार्टी कोई कम्युनिटी किचन चला रही है तो बताएं. तेजस्वी सिर्फ बयानबाजी कर रहे हैं. बीजेपी अब तक 5 लाख लोगों तक सहायता पहुंचा चुकी है. वहीं, आरजेडी के लोगों ने एक भी जगह राहत सामग्री नहीं पहुंचाया है. अगर उन्होंने ऐसा किया है तो मैं चैलेंज करता हूं. 

यह भी पढ़ें- 'भारत दुनिया की सबसे तेज बढ़ती मुख्य अर्थव्यवस्था', कौटिल्य इकॉनोमिक कॉन्क्लेव में बोले PM मोदी

विदेश में छुट्टी मना रहे हैं तेजस्वी

आगे बोलते हुए बीजेपी नेता ने कहा कि तेजस्वी ने विदेशों में बहुत पैसा दबा रखा है, उसी का कुछ प्रतिशत बाढ़ पीड़ितों की सेवा में दे देना चाहिए या तो कम्युनिटी किचन ही चलवा दें. बता दें कि बीते दिन जेडीयू नेता मदन साहनी ने भी तेजस्वी पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा था कि चाहे खुशी का मौका हो या गम का, तेजस्वी हमेशा बिहार से गायब रहते हैं. 

बाढ़ पीड़ितों के लिए आरजेडी क्या कर रही?

बिहार में कोसी, गंडक, बागमती समेत कई छोटी-बड़ी नदियां उफान पर है. जान बचाने के लिए लोग अपने-अपने घरों को छोड़कर राहत बचाव कैंप में जाने के लिए मजबूर हैं. इस बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बाढ़ पीड़ितों के लिए बड़ी घोषणा की है. शुक्रवार को सीएम नीतीश बाढ़ से प्रभावित क्षेत्र का जायजा लेने के लिए दरभंगा पहुंचे थे, जहां सीएम ने फूड पैकेजिंग सेंटर का निरीक्षण किया. इस दौरान नीतीश कुमार ने बाढ़ पीड़ितों को 7000 रुपये सहायता राशि देने की घोषणा की. राशि डीबीटी के माध्यम से दी जाएगी. 

Bihar Politics Bihar News Tejashwi yadav bihar flood bihar flood news bihar flood alert
Advertisment
Advertisment