Advertisment

तेजस्वी यादव को सता रही है CM नीतीश की चिंता, कहा- कुछ खिलाया-पिलाया जा रहा

तेजस्वी यादव को सीएम नीतीश कुमार की चिंता सता रही है. उन्होंने कहा कि लगता है कि उनको कुछ खिलाया-पिलाया जा रहा है. हम लोग उनका सम्मान करते हैं.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
tejashwi and nitish news

तेजस्वी यादव को सता रही है CM नीतीश की चिंता

Advertisment

Tejashwi Yadav: गुरुवार को बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव कार्यकर्ता दर्शन सह संवाद कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जमुई पहुंचे. यहां पर मीडियाकर्मियों से बात करते हुए तेजस्वी ने केंद्र सरकार पर जकमर निशाना साधा. पहले तो उन्होंने सीवान शराब कांड पर कहा कि जहरीली शराब से 27 लोगों की मौत हो चुकी है. अब तक किसी भी बड़े अधिकारी पर कार्रवाई नहीं की गई है.

तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना

बिहार में पूर्ण रूप से शराबबंदी के बाद भी जेडीयू के लोग शराब की होम डिलीवरी करा रहे हैं. शराब माफियाओं को सत्ता का संरक्षण प्राप्त है. बिहार में हर जगह शराब मिल रही है. पुलिस को सब पता होते हुए भी इस पर कार्रवाई नहीं की जा रही है. आगे बोलते हुए तेजस्वी ने कहा कि इस घटना में सीएम नीतीश इस मामले में मीडिया से बात तक नहीं कर रहे हैं.

सीएम नीतीश की तेजस्वी को सता रही है चिंता

सीएम को कम से कम जहरीली शराब कांड को लेकर अपनी संवेदना व्यक्त करनी चाहिए. सीएम नीतीश समीक्षा बैठक की सिर्फ ढोंग करते हैं. मुझे उनकी चिंता सता रही है. मुझे तो लगता है कि उनको कुछ खिलाया-पिलाया जा रहा है. हम लोग उनका सम्मान करते हैं, लेकिन अब वह बिहार को नहीं चला पा रहे हैं. साथ ही तेजस्वी ने बिहार में शारब बंदी को लेकर ऑल पार्टी मीटिंग बुलाने की बात कही है. 

यह भी पढ़ें- झारखंड-महाराष्ट्र में होगी 'इंडिया गठबंधन' की जीत, कांग्रेस नेता का बड़ा दावा

गिरिराज सिंह माहौल खराब करना चाहते हैं- तेजस्वी

भाजपा के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह की हिंदू स्वाभिमान यात्रा पर प्रतिक्रिया देते हुए तेजस्वी ने कहा कि वह 10 साल से मंत्री हैं. उनकी कोई उपलब्धि नहीं है. यह यात्रा वह सिर्फ माहौल खराब करने के लिए निकाल रहे हैं. उन्हें आगामी चुनाव में जनता जवाब देगी.

सीवान जहरीली शराबकांड को लेकर सियासी गर्माहट

बता दें कि बिहार में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाला है. जिसे लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां अभी से तैयारी में जुट चुकी है. विपक्ष सरकार को घेरने का कोई मौका छोड़ती नजर नहीं आ रही है. सीवान जहरीली शराब कांड को लेकर जांच शुरू की जा चुकी है. लगातार शराब से मरने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है. 

Bihar Politics Bihar News Nitish Kumar Tejashwi yadav
Advertisment
Advertisment