Advertisment

20 फरवरी से तेजस्वी की जनविश्वास यात्रा, सम्राट चौधरी ने दी सलाह

बिहार में सियासी हलचलों के बीच आगामी चुनाव को देखते हुए सूबे के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पूरे राज्य में जन विश्वास यात्रा निकाल रहे हैं.

Advertisment
author-image
Vineeta Kumari
New Update
samrat and tejashwi

20 फरवरी से तेजस्वी की जनविश्वास यात्रा( Photo Credit : फाइल फोटो)

Advertisment

बिहार में सियासी हलचलों के बीच आगामी चुनाव को देखते हुए सूबे के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पूरे राज्य में जन विश्वास यात्रा निकाल रहे हैं. इस यात्रा को लेकर बीजेपी लगातार हमलावर हो रही है. बीजेपी नेता और राज्य के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने तेजस्वी की इस यात्रा पर सोमवार को अपनी प्रतिक्रिया दी. सम्राट चौधरी ने कहा कि पहले तेजस्वी को लूट यात्रा निकालनी चाहिए थी और बिहार में अपने व अपने परिवार के द्वारा किए गए भ्रष्टाचार के बारे में राज्य के लोगों को बताना चाहिए. इसके साथ ही लोकसभा चुनाव के बारे में बात करते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि हम लोकसभा चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और बिहार में एनडीए सभी सीटों पर जीत दर्ज करेगी. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- तेजस्वी सहित RJD मंत्रायल की जांच पर सियासत, कोर्ट जाएंगे आरजेडी नेता

20 फरवरी से तेजस्वी निकालेंगे जनविश्वास यात्रा

आपको बता दें कि तेजस्वी यादव 20 फरवरी से बिहार में जनविश्वास यात्रा पर निकलेंगे. यह यात्रा आगामी चुनाव को लेकर कई मायनों में अहम मानी जा रही है. तेजस्वी यादव महागठबंधन की सरकार के दौरान जो भी कामकाज किया गया है, उसे लोगों को बताएंगे और लोकसभा चुनाव में आरजेडी का क्या एजेंडा है, यह भी जनता को बताएंगे. इसके साथ ही केंद्र सरकार की खामियों और नाकामियों को लोगों तक पहुंचाएंगे.

Advertisment

यह भी पढ़ें- एक्शन में गृह विभाग, लोकसभा चुनाव से पहले बिहार के जेलों में छापेमारी

महागठबंधन और एनडीए आमने-सामने

लोकसभा चुनाव को महज कुछ ही महीने बच गए हैं और इसे लेकर हर राजनीति पार्टी की तैयारी जोरशोर से चल रही है. वहीं, बिहार में एनडीए की सरकार एक तरफ जहां भ्रष्टाचार के मुद्दे पर आरजेडी पर हमला करती नजर आ रही है और इसके साथ ही आरजेडी कोटे से मंत्री रहे तेजस्वी यादव, ललित यादव व रामानंद यादव के विभागों में हुए कामकाज की समीक्षा का फैसला नई सरकार ने लिया है. इस फैसले से बिहार की राजनीति गरमा गई है. तो दूसरी तरफ आरजेडी प्रदेश में नौकरी की बहाली का पूरा क्रेडिट खुद लेने में जुटी हुई है. रोजगार के मुद्दे को लेकर एनडीए और महागठबंधन आमने-सामने नजर आ रहे हैं. अब देखना दिलचस्प होगा कि तेजस्वी की इस यात्रा का बिहार में क्या असर पड़ता है?

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • 20 फरवरी से तेजस्वी की जनविश्वास यात्रा
  • लोगों को बताएंगे आरजेडी की उपलब्धियां
  • सम्राट चौधरी ने तेजस्वी को दी सलाह

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics Tejashwi yadav samrat-chaudhary bihar latest news hindi news update तेजस्वी यादव लालू यादव सम्राट चौधरी Jan Vishwas Yatra जन विश्वास यात्रा
Advertisment
Advertisment