Advertisment

तेजस्वी ने CM नीतीश से की भावुक अपील, कहा- विशेष राज्य का दर्जा क्यों नहीं मांग रहे हैं?

19 अप्रैल को पहले चरण का मतदान हो चुका है. 26 अप्रैल को दूसरे चरण का मतदान होना है. जिसे लेकर सभी पार्टियां तैयारी में जुटी हुई है. एनडीए और इंडी गठबंधन एक-दूसरे पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रही.

author-image
Vineeta Kumari
एडिट
New Update
tejashwi yadav hd pic

तेजस्वी ने CM नीतीश से की भावुक अपील( Photo Credit : फाइल फोटो)

19 अप्रैल को पहले चरण का मतदान हो चुका है. 26 अप्रैल को दूसरे चरण का मतदान होना है. जिसे लेकर सभी पार्टियां तैयारी में जुटी हुई है. एनडीए और इंडी गठबंधन एक-दूसरे पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रही. इस बीच बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव रविवार को पड़ोसी राज्य में उलगुलान न्याय रैली में हिस्सा लेने पहुंचे. इस रैली में देशभर से तमाम बड़े नेता एनडीए के खिलाफ एक मंच पर दिखें. पंजाब के सीएम भगवंत मान, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम फारूक अब्दुला, सपा नेता अखिलेश यादव समेत कई दिग्गज नेता इस रैली में शामिल हुए. इस बीच भाषण देते हुए तेजस्वी यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भावुक अपील कर दी. इतना ही नहीं बातों-बातों में तेजस्वी ने पीएम मोदी का भी नाम लिया. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- नीतीश कुमार ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- लालू-राबड़ी राज में हिंदू-मुस्लिम के बीच झगड़ा

तेजस्वी ने सीएम नीतीश से की भावुक अपील

वहीं, मीडिया कर्मियों से बात करते हुए तेजस्वी ने कहा कि बिहार में विकास, तरक्की और मुद्दे पर बात होनी चाहिए. आगे उन्होंने कहा कि सीएम जी लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं, लेकिन उनका कोई विजन नहीं है. मुख्यमंत्री जी ने बिहार के लिए विशेष राज्य का दर्जा क्यों नहीं मांग रहे हैं और ना ही बिहार के लिए स्पेशल पैकेज की बात कर रहे हैं. इसके साथ ही तेजस्वी ने कहा कि हम हाथ जोड़कर कहते हैं कि पीएम जी नफरत की राजनीति छोड़ दें और बड़े मुद्दों पर बात करें. 

महंगाई, बेरोजगारी पर उठाए सवाल

आगे बोलते हुए तेजस्वी ने कहा कि देश में महंगाई, गरीबी, खराब अर्थव्यवस्था और बेरोजगारी है. वहीं, तेजस्वी ने अग्निवीर योजना पर बोलते हुए कहा कि देश में युवा भी परेशान हैं. बता दें कि इस चुनावी प्रचार में तेजस्वी लगातार हर सभा में रोजगार और महंगाई की बात कर रहे हैं. वहीं, सभा को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मेरा गला बैठ गया है, लेकिन हमने अकेले ही बिहार में बीजेपी की हवा टाइट कर दिया है. हम हेलीकॉप्टर पर अकेले उड़ रहे हैं, उधर बीजेपी के 20-25 हेलीकॉप्टर उड़ रहे हैं. आगे तेजस्वी ने कहा कि हमने अपने हेलीकॉप्टर को ट्रैक्टर बना दिया है और बीजेपी की हवा टाइट कर दी है.  

HIGHLIGHTS

  • तेजस्वी ने सीएम नीतीश से की भावुक अपील
  • कहा- विशेष राज्य का दर्जा क्यों नहीं मांग रहे हैं?
  • महंगाई, बेरोजगारी पर उठाए सवाल

Source : News State Bihar Jharkhand

तेजस्वी यादव Tejashwi yadav पीएम मोदी hindi news update jharkhand latest news Nitish Kumar हिंदी न्यूज नीतीश कुमार झारखंड समाचार PM modi PM Narendra Modi पीएम नरेंद्र मोदी
Advertisment
Advertisment