Advertisment

पत्नी और बेटी संग कोलकाता दौरे पर तेजस्वी, ममता बनर्जी से करेंगे मुलाकात

तेजस्वी यादव कोलकाता दौरे पर गए हैं. इस दौरे के दौरान तेजस्वी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से भी मुलाकात करेंगे. यह दौरा 2-3 दिनों का बताया जा रहा है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
tejashwi and wife rajshree

पत्नी और बेटी संग कोलकाता दौरे पर तेजस्वी( Photo Credit : फाइल फोटो)

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव कोलकाता दौरे पर निकल चुके हैं. तेजस्वी के साथ इस दौरे पर उनकी पत्नी राजश्री यादव और बेटी कात्यायनी भी साथ हैं. यह आरजेडी नेता का निजी दौरा बताया जा रहा है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस दौरे के दौरान तेजस्वी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से भी मुलाकात करेंगे. यह दौरा 2-3 दिनों का बताया जा रहा है. जिसके बाद वह बिहार वापस लौट जाएंगे. बता दें कि गुरुवार को पटना एयरपोर्ट से रवाना होते समय तेजस्वी ने पत्रकारों से बात करते हुए नीतीश सरकार और प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए इसकी आलोचना की. इसे लेकर तेजस्वी ने सोशल मीडिया पर भी ट्वीट कर बिहार सरकार पर हमला बोला है. तेजस्वी ने लिखा कि बिहार में डबल इंजन सरकार के बनावटी मंगलराज में चंद घंटों की डरावनी झलकियाँ. बिहार में इंसान की जान की कोई क़ीमत नहीं. जब चाहे जहां चाहे सरकारी अपराधी किसी को भी गोली मार रहे है. मुख्यमंत्री सहित सरकार को सत्ता संरक्षित आपराधिक घटनाओं पर कोई लेना-देना नहीं.

Advertisment

यह भी पढ़ें- Nitish Cabinet Meeting: नीतीश कैबिनेट की बैठक में 25 एजेंडों पर लगी मुहर, बेरोजगारों को दिया जाएगा भत्ता

𝟏. बेगूसराय में सरकारी अपराधियों का तांडव- बलात्कार के बाद युवती की हत्या!

𝟐. मुजफ्फरपुर में सरकारी अपराधी बेलगाम- युवक को दिनदहाड़े गोली मारी!

𝟑. पूर्णिया में बमबाजी और डकैती की बड़ी वारदात- सत्ता संरक्षित बदमाशों ने बमबारी एवं ताबड़तोड़ फायरिंग कर एक साथ चार घरों में डाका डाल लाखों की लूट-खसोट की.

𝟒. अरवल जिले में छुट्टी पर घर आए 𝐁𝐒𝐅 जवान की पीट-पीटकर हत्या! 

𝟓. सिवान में बीच सड़क गुंडों ने छात्र की गोली मारकर हत्या की.

𝟔. नवादा में बेखौफ सरकारी अपराधियों ने गोली मार मुखिया का किया मर्डर.

𝟕. मधेपुरा में छात्रा से छेड़खानी रोकने पर बदमाशों ने राजद नेता को गोली मारी.

𝟖. बख़्तियारपुर में गोली मार युवक की हत्या.

Advertisment

𝟗. शाहपुर में युवक की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या की.

𝟏𝟎. पटना में कारोबारी से लूट. महिला से चैन छिनी.

यादव समाज को लेकर दिया बड़ा बयान

तेजस्वी ने अपने इस ट्वीट के जरिए प्रदेशभर में हुए 10 वारदातों को गिनाते हुए बिहार सरकार को सवालों के घेरे में लिया है. इसके साथ ही मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुए तेजस्वी ने कहा कि जिस तरह से लगातार गोलियां चल रही हैं, प्रदेश में हत्याएं की जा रही है. इससे यह स्पष्ट है कि सरकार लॉ एंड ऑर्डर को मेंटेन करने में विफल हो रही है. बड़ा आरोप लगाते हुए तेजस्वी ने कहा कि छपरा में यादव समाज के लोगों को गोलियां मारी जा रही है और सरकार में बैठे लोगों को इससे कोई मतलब नहीं है.

HIGHLIGHTS

  • पत्नी और बेटी संग तेजस्वी गए कोलकाता
  • बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से करेंगे मुलाकात
  • यादव समाज को लेकर दिया बड़ा बयान

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics Tejashwi yadav news update Tejashwi yadav with wife rajshree तेजस्वी यादव Tejashwi yadav on Kolkata tour hindi news Tejashwi Yadav News Mamata Banerjee Bihar News
Advertisment
Advertisment