Advertisment

तेजस्वी यादव ने जारी किया अपराध का आंकड़ा, कहा- बिहार में अपराधियों की बहार है

Tejashwi Yadav: तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से नीतीश सरकार को बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर घेरा है. तेजस्वी ने कुल 42 अपराधों का जिक्र करते हुए राज्य सरकार पर सवाल खड़े किए हैं.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
TEJASHWI YADAV

Tejashwi Yadav: तेजस्वी यादव लोकसभा चुनाव से ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. नेता प्रतिपक्ष लगातार बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं. एक बार फिर से तेजस्वी ने प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े करते हुए अपराध बुलेटिन जारी किया है. आरजेडी नेता ने इससे पहले भी अपराध और कानून व्यवस्था को लेकर नीतीश सरकार पर हमला बोला था. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि बिहार में अपराधियों की बहार है. आगे उन्होंने लिखा कि प्रदेश में शासन-प्रशासन रिश्वतखोरी, भ्रष्टाचार और लूट में व्यस्त है और अपराधी हत्या, लूट व दुष्कर्म में मस्त है. 

Advertisment

प्रदेश में बढ़ते अपराध को लेकर तेजस्वी ने नीतीश सरकार को घेरा

आपको बता दें कि तेजस्वी यादव पहले ही घोषणा कर चुके हैं कि 15 अगस्त के बाद वह बिहार यात्रा पर निकलेंगे. विधानसभा चुनाव से पहले तेजस्वी की यात्रा काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही है, वे प्रदेश के सभी 243 विधानसभा सीटों का दौरा करेंगे और इस दौरान लोगों से मिलेंगे. बता दें कि लोकसभा चुनाव से पहले भी तेजस्वी राज्य के दौरे पर निकले थे. राजनीतिक विशेषज्ञों की मानें तो चुनाव से पहले सियासी दौरा काफी अहम माना जाता है.

यह भी पढ़ें- Bihar News: सर्वण वोटर्स पर CM नीतीश कुमार की नजर, बदलेंगे सियासी समीकरण

आगामी चुनाव में तेजस्वी हो सकते हैं CM फेस

आगामी विधानसभा चुनाव में गठबंधन की तरफ से तेजस्वी ही सीएम फेस हो सकते हैं. आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव भी कई बार अपने बेटे को प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाए जाने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं. तेजस्वी दो बार प्रदेश के डिप्टी सीएम रह चुके हैं, लेकिन अब तक मुख्यमंत्री की कुर्सी उन्हें नहीं मिली है. 

रोहिणी ने पीएम मोदी से पूछा तीखा सवाल

तेजस्वी के अलावा उनकी बहन रोहिणी आचार्य भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. रोहिणी ने भी ट्वीट कर दरभंगा एम्स पर पीएम नरेंद्र मोदी से तीखा सवाल किया. रोहिणी ने लिखा कि जब दरभंगा में पहले से एक एम्स हैं तो दूसरे एम्स की बात कहां से आ गई? 2025 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले विपक्ष राज्य सरकार को लगातार घेरती नजर आ रही है.

Bihar Politics Tejashwi yadav Lalu Yadav Nitish Kumar Bihar News
Advertisment
Advertisment