Advertisment

नीतीश कुमार को लेकर तेजस्वी ने मुस्कुराते हुए दिया जवाब, कहा- देखिए आगे क्या-क्या होता है?

तेजस्वी यादव ने इशारों-इशारों में बहुत बड़ी बात कह दी है. दरअसल, दिल्ली पहुंचे तेजस्वी से जब मीडिया ने नीतीश कुमार को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि थोड़ा धैर्य रखिए, देखिए आगे क्या-क्या होता है? 

author-image
Vineeta Kumari
New Update
NITISH AND TEJASHWI PIC

नीतीश कुमार को लेकर तेजस्वी ने मुस्कुराते हुए दिया जवाब( Photo Credit : फाइल फोटो)

2024 लोकसभा के चुनावी नतीजे कई जगहों से काफी चौंकाने वाले आए हैं. तमाम एग्जिट पोल को गलत साबित करते हुए इंडिया एलायंस ने शानदार प्रदर्शन किया. वहीं, अब केंद्र में सरकार बनाने को लेकर दिल्ली में आज एनडीए की बैठक बुलाई गई तो दूसरी तरफ सरकार बनाने के हर संभव प्रयास में जुटी इंडिया एलायंस ने भी शाम 6 बजे बैठक बुलाई है. इस बीच बिहार की सियासत अब केंद्र की राजनीति बन चुकी है. प्रदेश के पूर्व डिप्टी सीएम व नेता प्रतिपक्ष भी इंडिया एलायंस की बैठक में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंच चुके हैं. बुधवार को एक ही फ्लाइट से तेजस्वी यादव और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिल्ली के लिए रवाना होते देखे गए. बिहार में चुनावी परिणाम के बाद जेडीयू नेता नीतीश कुमार को गेम चेंजर के रूप में देखा जा रहा है. लगातार कांग्रेस नेता का नीतीश कुमार से संपर्क साधने की खबर सूत्रों के हवाले से आ रही है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- NDA की बैठक से पहले नीतीश सरकार ने कर दी ये बड़ी मांग, क्या होगा परिणाम?

तेजस्वी ने नीतीश को लेकर दिया बड़ा बयान

इन सबके बीच जहां जेडीयू के दिग्गज नेता केसी त्यागी ने यह स्पष्ट कहा कि हम एनडीए के साथ हैं और इंडिया गठबंधन में शामिल होने का सवाल ही नहीं उठता तो दूसरी तरफ तेजस्वी यादव ने इशारों-इशारों में बहुत बड़ी बात कह दी है. दरअसल, दिल्ली पहुंचे तेजस्वी से जब मीडिया ने नीतीश कुमार को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि थोड़ा धैर्य रखिए, देखिए आगे क्या-क्या होता है? 

Advertisment

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तेजस्वी-नीतीश की तस्वीर

एक ही फ्लाइट से पटना से दिल्ली पहुंचे तेजस्वी और नीतीश कुमार की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. जब बैठक को लेकर तेजस्वी से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि हमलोग सबलोग आज बैठक में यहां आए हैं. आज शाम 6 बजे मीटिंग है. इस बीच जब पूछा गया कि नीतीश कुमार इंडिया एलायंस के साथ आ सकते हैं तो इस पर मुस्कुराते हुए थोड़ा धैर्य रखिए, देखिए आगे क्या-क्या होता है?

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • तेजस्वी ने नीतीश को लेकर दिया बड़ा बयान
  • कहा- देखिए आगे क्या-क्या होता है?
  • 6 बजे इंडिया एलायंस की दिल्ली में बैठक

Source :News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics Tejashwi yadav hindi news Nitish Kumar nitish kumar join INDIA alliance PM modi tejashwi yadav on nitish kumar join INDIA Bihar News NDA Meeting
Advertisment
Advertisment