Advertisment

मुंगेर में वोटिंग के दौरान झड़प पर तेजस्वी का बयान, कहा- इसी काम के लिए दिया पैरोल

13 मई को चौथे चरण का मतदान देश के साथ ही बिहार में भी हुआ. वहीं, मुंगेर लोकसभा क्षेत्र में वोटिंग के दौरान हुए बवाल को लेकर बिहार के पूर्व  डिप्टी सीएम व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने चुनाव आयोग से शिकायत की है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
tejashwi yadav sad pic

मुंगेर में वोटिंग के दौरान झड़प पर तेजस्वी का बयान( Photo Credit : फाइल फोटो)

13 मई को चौथे चरण का मतदान देश के साथ ही बिहार में भी हुआ. वहीं, मुंगेर लोकसभा क्षेत्र में वोटिंग के दौरान हुए बवाल को लेकर बिहार के पूर्व  डिप्टी सीएम व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने चुनाव आयोग से शिकायत की है. आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि मुंगेर में जो कुछ भी हुआ है, उसकी शिकायत हमने चुनाव आयोग से की है. इस पर अब इलेक्शन कमीशन संज्ञान लेगी और गंभीरता से कार्रवाई करेगी. साथ ही उन्होंने कहा कि कई पुलिस अधिकारी की तरफ से भी इस तरह का काम किया जा रहा है. हमारे मुंगेर के छात्र नेता को भी पीटा गया है, जिसका इलाज चल रहा है. आगे तेजस्वी ने कहा कि आप यह समझ सकते हैं कि लोगों को क्यों पैरोल दिया जा गया. उन्हें इसी काम के लिए पैरोल दिया गया था.

Advertisment

यह भी पढ़ें- एक बार फिर बरी होते ही चर्चा में आए रीतलाल यादव, लालू के हैं बेहद करीबी

मुंगेर सीट पर हुए बवाल को लेकर तेजस्वी ने दायर की शिकायत

बिना नाम लिए हुए तेजस्वी ने अनंत सिंह के पैरोल को लेकर बिहार सरकार पर सवाल उठा दिया. उन्होंने कहा कि जो जंगलराज चलाते हैं, जंगलराज आज भी कायम करना चाहते हैं. इस तरह से उनका चेहरा उजागर हो गया. यही जंगलराज है कि वोटरों को वोट नहीं देने दो, प्रत्याशी की गाड़ी को तोड़ों. आगे तेजस्वी ने कहा कि वे लोग हार चुके हैं और अगले 5 साल उनको बाहर बैठना पड़ेगा, वह पूरी तरह से हार चुके हैं. जिसे लेकर कई राजनीतिक दलों की प्रतिक्रिया सामने आई है.

Advertisment

बीजेपी ने तेजस्वी पर किया पलटवार

बीजेपी प्रवक्ता कुंतल कृष्ण ने कहा कि बिहार में जंगलराज का चेहरा लालू यादव स्वास्थ्य कारणों की वजह से बेल पर हैं और रोज देश व बिहार में जहल बोल रहे हैं. देश और समाज को बांटने की बात कर रहे हैं. तेजस्वी यादव धर्म और जाति के नाम पर सबसे पहले अपने पिता को सलाह दें. बता दें कि 20 मई को देश के साथ ही बिहार में पांचवें चरण का मतदान होना है. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • तेजस्वी ने चुनाव आयोग से की शिकायत
  • मुंगेर में वोटिंग के दौरान हुई झड़प
  • कहा- इसी काम के लिए पैरोल दिया गया

Source : News State Bihar Jharkhand

Tejashwi yadav Munger lok sabh chunav voting in Munger Tejashwi Yadav Statement Lok Sabha Election 2024 Bihar CM Nitish Kumar
Advertisment
Advertisment