Advertisment

AK-47 केस में अनंत सिंह बरी, तेजस्वी यादव ने साधा निशाना, कहा- अब अपराधी नहीं...

Tejashwi Yadav On Anant Singh Bail: बिहार के बाहुबली विधायक अनंत सिंह को पटना हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली है. एके-47 केस में अनंत सिंह को कोर्ट ने बरी कर दिया.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
tejashwi yadav on anant singh

Tejashwi Yadav On Anant Singh Bail: बिहार के मोकामा से पूर्व विधायक और छोटे सरकार के नाम से मशहूर अनंत सिंह को बुधवार को पटना हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली है. पटना हाई कोर्ट ने चर्चित एके-47 केस में पूर्व विधायक को बरी कर दिया है. बता दें कि बाहुबली नेता को सिविल कोर्ट ने 10 साल की सजा सुनाई थी. जिसके बाद से वह जेल में बंद हैं. अनंत सिंह 2016 से इस मामले में जेल में सजा काट रहे हैं. दरअसल, पुलिस ने उनके घर से एके-47 बरामद किया था. इस खबर ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. 

Advertisment

अनंत सिंह को एके-47 केस में पटना हाई कोर्ट से मिली बेल

वहीं, 8 साल की सजा काट चुके बाहुबली विधायक को पटना हाई कोर्ट ने सबूत के अभाव में बरी कर दिया है. कोर्ट के इस फैसले को बाद से उनके समर्थकों में खुशी देखी जा रही है. 2024 लोकसभा चुनाव के दौरान भी पैरोल पर अनंत सिंह एख हफ्ते के लिए जेल से बाहर आए थे. इस दौरान उन्होंने जेडीयू उम्मीदवार ललन सिंह के लिए प्रचार भी किया था. इतना ही नहीं अनंत सिंह ने यहां तक कह दिया था कि ललन सिंह मुंगेर से सांसद बनेंगे.

यह भी पढ़ें- रामलला के मूर्तिकार अरुण योगीराज को अमेरिका ने वीजा देने से किया इनकार, जानें क्यों

Advertisment

तेजस्वी यादव ने अनंत सिंह की रिहाई पर दी प्रतिक्रिया

वहीं, अब अनंत सिंह की रिहाई के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बुधवार को बयान देते हुए कहा कि जब अनंत सिंह जेडीयू में नहीं थे, तब वह अपराधी थे, लेकिन आज जेडीयू में हैं तो वह अपराधी नहीं हैं. यह दिख रहा है कि नीतीश कुमार किसी को फंसाते हैं या बचाते हैं... अब यह जगजाहिर भी हो गया है. वहीं, नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार से अब विभाग नहीं चल पा रहा है. वह अब थक चुके हैं. अब उनसे बिहार नहीं चलने वाला है. बिहार की जनता सब देख रही है और अब नीतीश कुमार को बिहार की जनता दोबारा सत्ता में नहीं लाएगी.

बिहार विधानसभा चुनाव में बचे कुछ महीने

Advertisment

आपको बता दें कि अगले साल बिहार में विधानसभा चुनाव होने वाला है. इसे लेकर सत्तादल और विपक्ष दोनों ही तैयारी में जुटे हुए हैं. तेजस्वी यादव लगातार बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं. बीते दिन भी एक्स पर ट्वीट कर उन्होंने बिहार में अपराध का आंकड़ा बताया था.

Anant Singh Tejashwi yadav Anant Singh News Bihar Politics Nitish Kumar Bihar News
Advertisment
Advertisment