Advertisment

2025 में तेजस्वी यादव बनेंगे मुख्यमंत्री, लालू यादव ने किया बड़ा दावा

Lalu Yadav: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने बेटे तेजस्वी यादव को लेकर बड़ा दावा किया है. लालू यादव ने कहा कि 2025 में तेजस्वी को सीएम बनाएंगे. जिसके बाद से विपक्ष लगातार लालू पर जुबानी हमला बोलता नजर आ रहा है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
lalu and tejashwi

Lalu Yadav: 2025 में बिहार में विधानसभा चुनाव होने वाला है. इससे पहले एनडीए और गठबंधन आमने-सामने आ चुके हैं. बिहार में पुलों का गिरने का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा. बीते दिन भागलपुर में एक बार फिर से भरभराकर पुल गिर गया. जिसके बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. वहीं, इस बीच आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने तेजस्वी को लेकर बड़ा दावा किया है. लालू यादव ने कहा कि 2025 में तेजस्वी को सीएम बनाएंगे. बेटे तेजस्वी को सीएम बनाने का सपना तो लालू बहुत पहले से देख रहे हैं, लेकिन इस बार उन्होंने इसे लेकर बड़ा दावा कर दिया है. 

Advertisment

2025 में तेजस्वी बनेंगे सीएम, लालू का बड़ा दावा

दरअसल, शनिवार को लालू पटना एयरपोर्ट पर नजर आए. इस दौरान जब मीडिया कर्मियों ने उनसे  तेजस्वी के राघोपुर दौरे के बारे में पूछा ता उन्होंने कहा कि तेजस्वी बाढ़ का निरीक्षण करने के लिए राघोपुर गए हैं. वहीं, मीडिया कर्मी ने उनसे तेजस्वी के विधानसभा चुनाव से पहले होने वाले प्रदेश दौरे को लेकर भी सवाल किया तो उन्होंने कहा कि हां तेजस्वी दौरा करेंगे. आखिरी सवाल उनसे पूछा गया कि क्या 2025 में तेजस्वी को सीएम बना दीजिएगा तो उन्होंने कहा हां. लालू के इस बयान ने एक बार फिर से प्रदेश में सियासी हलचलें बढ़ा दी है. इस बीच लालू ने भी बिहार में गिरते पुल पर नीतीश सरकार पर हमला बोला और कहा कि घटिया काम किया है. इसलिए पुल गिर रहे हैं. इसकी जांच कराई जानी चाहिए.

यह भी पढ़ें- UP News: देर रात अचानक निरीक्षण पर निकले सीएम योगी, विकास कार्यों का लिया जायजा

'लालू खुली आंखों से देख रहे हैं सपना'

वहीं, लालू के इस बयान पर बीजेपी प्रवक्ता प्रभाकर मिश्रा ने कहा कि लालू जंगलराज के प्रणेता हैं और वह खुली आंखों से सपने देख रहे हैं. लालू पर जुबानी हमला बोलते हुए जेडीयू प्रवक्ता ने कहा कि बिहार में सीएम की कुर्सी खाली नहीं है. आगामी चुनाव में एनडीए और ज्यादा सीटों से चुनाव जीतेगा. बता दें कि बिहार में कुल 243 विधानसभा सीटें है. 2025 विधानसभा चुनाव में एनडीए की तरफ से नीतीश कुमार तो महागठबंधन की तरफ से तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री चेहरा होंगे. विधानसभा चुनाव से पहले यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि वीआईपी पार्टी के अध्यक्ष मुकेश सहनी एक बार फिर से एनडीए से हाथ मिला सकते हैं. लोकसभा चुनाव में सहनी ने तेजस्वी यादव के साथ कंधे से कंधा मिलाकर एनडीए के खिलाफ चुनाव लड़ा था.

Bihar Politics Tejashwi yadav Lalu Yadav Bihar News Breaking lalu yadav on tejashwi yadav Bihar News
Advertisment
Advertisment