Advertisment

तेजस्वी यादव का बड़ा बयान, कहा- मोदी जी की हैं तीन महबूबा

तेजस्वी ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया है. तेजस्वी ने कहा कि प्रधानमंत्री के तीन महबूबा हैं, जिसकी वजह से वह चुनाव हा रहे हैं. पीएम मोदी के कन्याकुमारी जाने को लेकर भी बयानबाजी शुरू हो चुकी है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
tejashwi and modi pic

तेजस्वी यादव का बड़ा बयान( Photo Credit : फाइल फोटो)

सातवें व आखिरी चरण के चुनाव प्रचार का 30 मई आखिरी तारीख है. आरजेडी नेता तेजस्वी यादव लोकसभा चुनाव के प्रचार और रैलियों के दौरान लगातार पीएम मोदी पर जुबानी हमला बोलते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं तेजस्वी लगातार सोशल मीडिया पर ट्वीट कर पीएम के कामों पर सवाल भी उठा चुके हैं. इस बीच एक बार फिर तेजस्वी ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया है. तेजस्वी ने कहा कि प्रधानमंत्री के तीन महबूबा हैं, जिसकी वजह से वह चुनाव हा रहे हैं. पीएम मोदी के कन्याकुमारी जाने को लेकर भी बयानबाजी शुरू हो चुकी है. जिस पर बोलते हुए नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि पीएम मोदी मार्केटिंग के लिए कन्याकुमारी जा रहे हैं और अगर यह मार्केटिंग नहीं है तो मीडिया पर प्रतिबंध लगा दें, वहां मीडिया का क्या काम है? जब वहां ध्यान लगाएंगे, लेकिन मीडिया को दिखाने के लिए मोदी जी घुस-घुसकर खूब फोटो लेंगे. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- मुकेश साहनी ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा- आराम करने का हो चुका है समय

पीएम मोदी मार्केटिंग के लिए जा रहे हैं कन्याकुमारी- तेजस्वी

इसके साथ ही चुनाव आयोग पर हमला बोलते हुए तेजस्वी ने कहा कि हमने तो चुनाव आयोग से उम्मीद छोड़ ही दिया है. चुनाव आयोग को कुछ नहीं करना है. मोदी जी के खिलाफ चुनाव आयोग कोई एक्शन नहीं ले सकता. मोदी पर तंज कसते हुए तेजस्वी ने कहा कि पिछली बार मोदी गुफा में केदारनाथ गए थे. मोदी जी दिखावटी मिलावटी और बनावटी काम नहीं किया करें. देश की जनता सब समझती है. संविधान को बचाने के लिए और मोदी जी को भगाने के लिए वोटर्स इस गर्मी में घर से निकलेंगे. लोकतंत्र को बचाना है. वहीं, तेजस्वी ने कहा कि पीएम मोदी शूटिंग करेंगे और 4 जून को बॉय-बॉय हो जाएंगे.

'मोदी जी की तीन महबूबा है'

प्रदेश के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि पीएम मोदी की तीन महबूबा है और इन तीन महबूबा की वजह से वह चुनाव हार रहे हैं. मोदी जी की तीन महबूबा इस प्ररकार है, जैसे- महंगाई, बेरोजगारी और गरीबी. मोदी जी को इन तीनों महबूबा से बहुत ज्यादा प्रेम है.

HIGHLIGHTS

  • तेजस्वी ने पीएम मोदी पर कसा तंज
  • कहा- 'मोदी जी की तीन महबूबा है'
  • जिसकी वजह से हारेंगे चुनाव

Source : News State Bihar Jharkhand

Lok Sabha Chunav 2024 Tejashwi yadav PM Modi has three Mehabooba election 2024 hindi news Lok Sabha Election 2024 Tejashwi Yadav attacks on PM Modi PM modi
Advertisment
Advertisment