Advertisment

तेजस्वी का बड़ा बयान, कहा- हर फाइल खुलवा लें नीतीश, नहीं पड़ता है फर्क

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएण तेजस्वी यादव ने मंगलवार को मुजफ्फरपुर के कुढ़नी प्रखंड से जन विश्वास यात्रा की शुरुआत की. इसके साथ ही तेजस्वी इस यात्रा के दौरान लोकसभा चुनाव को लेकर भी अभियान पर निकले हैं.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
tejashwi yadav

तेजस्वी का बड़ा बयान( Photo Credit : फाइल फोटो)

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएण तेजस्वी यादव ने मंगलवार को मुजफ्फरपुर के कुढ़नी प्रखंड से जन विश्वास यात्रा की शुरुआत की. इसके साथ ही तेजस्वी इस यात्रा के दौरान लोकसभा चुनाव को लेकर भी अभियान पर निकले हैं. तेजस्वी बिहार के सभी जिलों में जाकर सभा का आयोजन करेंगे और लोगों तक केंद्र सरकार की नाकामियों को गिनवाएंगे. मंगलवार को सीतामढ़ी में तेजस्वी ने लोगों को संबोधित किया तो वहीं बुधवार को वे चंपारण पहुंचे. चंपारण पहुंचकर तेजस्वी ने जनसभा को संबोधित किया. इस बीच तेजस्वी ने जेडीयू और बीजेपी को लेकर बड़ा बयान दिया. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- मुख्य चुनाव आयुक्त राजीव कुमार पहुंचे पटना, RJD-JDU ने की ये मांग

लोगों को महागठबंधन का काम बताना जरूरी

एक मीडिया एजेंसी से बात करते हुए तेजस्वी ने कहा कि हमलोगों ने 17 महीने में महागठबंधन की सरकार में रहकर जो भी काम किया है, उसे लोगों को बताना जरूरी है. इसलिए जन विश्वास यात्रा निकाला है. इसलिए हम जनता के बीच जा रहे हैं और हमने 17 महीने में क्या काम किया है और कैसे बिहार का विकास किया है. इतना ही नहीं 28 जनवरी को एनडीए की सरकार बनने के बाद जो भी फ्लोर टेस्ट के दिन हुआ, उसको लेकर भी बड़ा बयान दिया है. तेजस्वी ने कहा कि मुझे उठवाने की पूरी साजिश दी. हालांकि वे इसमें सफल नहीं हुए, लेकिन ये तो पता चल गया कि वो मेरे से डर गए हैं. 

हमारे विधायकों को उठाने की कोशिश

सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए तेजस्वी ने कहा कि जब हमने कहा कि खेला होगा तो हमें और हमारे विधायकों को उठवाने की कोशिश की गई. ऐसा इसलिए क्योंकि वे लोग खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे थे. उन्हें भरोसा नहीं था कि विश्वासमत हासिल कर लेंगे. इसके साथ ही तेजस्वी ने कहा कि आपने कभी कुछ ऐसा देखा है जो उस दिन देखा. शिकायत भी जेडीयू के विधायक करते हैं और अपहरण भी जेडीयू के विधायक का होता है व सरकार में विभाग भी जेडीयू के पास ही है. आपने ऐसा कभी कुछ पहले देखा था क्या?

फाइल खुलने से नहीं पड़ता फर्क

वहीं, नीतीश सरकार द्वारा तेजस्वी समेत आरजेडी के कई मंत्रियों की फाइलें खुलवाने को लेकर उन्होंने कहा कि भैया उनको जो करना है, करने दीजिए. मुझे उनके इस बर्ताव से डर नहीं लगता है और यदि विभाग की फाइलें खुलेगी तो उन्हें क्या ही मिलेगा. यही मिलेगा की हमने नौकरी दी है और उन्हें यह मिलेगा कि कैसे योजनाओं को विकास के लिए बिहार में लाया गया. 

वोट पर नहीं पड़ेगा असर

जेडीयू से अलग होने को लेकर जब सवाल किया गया तो तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार से अलग होने के बाद वोट बैंक पर कोई खास असर नहीं पड़ता है क्योंकि पिछली बार भी हमने अलग होकर ही चुनाव लड़ा था और बिहार में सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभर कर सामने आए थे. 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • तेजस्वी का बड़ा बयान
  • लोगों को महागठबंधन का काम बताना जरूरी
  • हमारे विधायकों को उठाने की कोशिश

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics Tejashwi yadav तेजस्वी यादव हिंदी समाचार hindi news update Nitish Kumar bihar latest news नीतीश कुमार बिहार न्यूज
Advertisment
Advertisment