Advertisment

'बेबस है जेडीयू सांसद, छोटा बाबू भी'....तेजस्वी का CM नीतीश पर तंज

Bihar Politics: तेजस्वी यादव ने विदेश की धरती से नीतीश कुमार के खिलाफ सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर पोस्ट किया है. उन्होंने एक वीडियो भी जारी किया है जो जेडीयू सांसद सुनील कुशवाहा का है.

author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
Tejasvi yadav
Advertisment

बिहार के नेता प्रतिपक्ष बेशक इन दिनों विदेश यात्रा पर हैं. वह पत्नी और बेटी के साथ दुबई का आनंद ले रहे हैं, लेकिन सोशल मीडिया के माध्यम से राजनीति में एक्टिव जरूर हैं. उन्होंने एक बार फिर बिहार सरकार को लेकर हमला बोला है. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक पर जेडीयू सांसद का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कस रहे हैं. उन्होंने कहा है कि बिहार में अधिकारी को किसी का डर नहीं है. यही वजह है कि डीएम एसपी की बात छोड़िए, छोटा बाबू भी सांसद का फोन नहीं उठाता है. उन्होंने आरोप लगाया है कि सीएम किसी से भी फीडबैक नहीं लेते हैं.

विदेश की जमीन से किया पोस्ट

तेजस्वी यादव इस वक्त परिवार सहित विदेश की धरती पर मौजूद हैं. ऐसे में उन्होंने नीतीश कुमार के खिलाफ सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर पोस्ट किया है. उन्होंने जेडीयू सांसद सुनील कुशवाहा का वीडियो भी जारी किया है, जिसमें वह अपनी लाचारी दिखा रहे हैं. 

सांसद अधिकारियों को फोन करके अपनी बेबसी दिखा रहे हैं। वीडियो में बाल्मीकि नगर से जदयू के सांसद सुनील कुशवाहा एक अधिकारी को फोन करके कह रहे हैं कि आपको सुबह से फोन किया जा रहा है, लेकिन आप फोन तक नहीं उठाते. इससे सरकार की बदनामी होती है.

वीडियो को बनाया हथियार

गौरतलब है कि तेजस्वी ने इस वीडियो को हथियार बनाकर नीतीश कुमार पर जमकर व्यंगों की बरसात की है. उन्होंने लिखा है- ये वाल्मीकिनगर से जदयू के सांसद है. नौकरशाही से त्रस्त बेचारे सांसद महोदय की बेबसी और बेचारगी देखिए.

तेजस्वी DM-SP को तो छोड़िये सुबह से फोन किए जा रहे हैं लेकिन छोटा बाबू भी फोन नहीं उठा रहा. नेताओं को सरकार की बदनामी का डर रहता है लेकिन DK-NK मॉडल पर चल रहे बिहार के अधिकारियों को किसी का डर नहीं है?

तेजस्वी यादव ने अपने पोस्ट में लिखा है कि CM को तो होश ही नहीं है. CM अपने ही दल के नेताओं के फीडबैक पर काम नहीं करते विपक्ष की तो छोड़ ही दीजिए. हालांकि, तेजस्वी यादव के इस ताजा सोशल मीडिया पोस्ट से राजनीति गर्मा गई है.

Bihar Politics Tejasvi Yadav
Advertisment
Advertisment