Advertisment

थानेदार साहब को चाहिए कुंवारी कन्या, वीडियो कॉल करके प्राइवेट पार्ट देखने की करता है डिमांड!

बिहार के भागलपुर जिले में कई महिला पुलिसकर्मियों को लगातार एक शख्स द्वारा खुद को इंस्पेक्टर बताते परेशान किया जा रहा है. आरोपी अज्ञात शख्स खुद को पुलिस इंस्पेक्टर बताते हुए महिला पुलिसकर्मियों से कहता है कि मैं पुलिस इंस्पेटर हूं.

author-image
Shailendra Shukla
New Update
blackmailing

प्रतीकात्मक तस्वीर( Photo Credit : प्रतीकात्मक तस्वीर)

बिहार के भागलपुर जिले में कई महिला पुलिसकर्मियों को लगातार एक शख्स द्वारा खुद को इंस्पेक्टर बताते परेशान किया जा रहा है. आरोपी अज्ञात शख्स खुद को पुलिस इंस्पेक्टर बताते हुए महिला पुलिसकर्मियों से कहता है कि मैं पुलिस इंस्पेटर हूं. तुम्हारी ड्यूटी अभी कहां पर है? शादी हो गई है या अभी तक कुंवारी हो? वीडियो कॉल कर रहां हूं जरा खुद को और अपने प्राइवेट पार्ट को तो दिखाओ. दरअसल, इस तरह की शिकायत एक दो नहीं बल्कि कई महिला पुलिसकर्मियों की है. अब इशाकचक थाने में अज्ञात कथित इंस्पेक्टर के खिलाफ FIR दर्ज की गई है और पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Advertisment

ये भी पढ़ें-Massive Fire: कटिहार के मनिहारी में आग का तांडव, 100 से अधिक घर जलकर राख

वीडियो कॉल काटने पर बार-बार करता रहता है रिंग

सिरफिरे शख्स से बचने के लिए महिला पुलिसकर्मियों द्वारा जब उसके वीडियो कॉल को कट किया जाता है तो भी सिरफिरा अपनी हरकतों से बाज नहीं आता. वह महिला पुलिसकर्मियों के पास बार-बार कॉल करता रहता है. वहीं, जब उसे ये पता चलता है कि महिला पुलिसकर्मी शादीशुदा है तो उसे गालियां देता है और भला बुरा कहकर कॉल काट देता है.

Advertisment

ये भी पढ़ें-Bihar Politics: बिहार कांग्रेस में बड़ा परिवर्तन, विधायक दल का नेता बदला, बैठक से 11 MLA गायब

कई जिलों में महिला पुलिसकर्मियों के साथ हो रहा है ऐसा

ऐसा सिर्फ भागलपुर जिले की महिला पुलिसकर्मियों के साथ ही नहीं हो रहा है बल्कि औरंगाबाद, सीतामढ़ी, गया, पटना, नालंदा में भी इस तरह से बद्तमीजी की जा रही है. फिलहाल पुलिस जिसके नाम पर सिम है उसकी तलाश कर रही है. पुलिस मामले की तत्परता से जांच कर रही है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करने का दावा भी कर रही है. फिलहाल, पुलिस ये भी जानने का प्रयास कर रही है कि आखिर महिला पुलिसकर्मियों के फोन नंबर आरोपी शख्स के पास कैसे पहुंचे.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • महिला पुलिसकर्मियों को परेशान कर रहा कथित इंस्पेक्टर
  • वीडियो कॉल करके करता है प्राइवेट पार्ट दिखाने की मांग
  • वीडियो कॉल काटने के बाद भी बार-बार करता रहता है कॉल
  • FIR दर्ज, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Source : News State Bihar Jharkhand

Bhagalpur News Bihar News Bhagalpur Crime News
Advertisment
Advertisment