Advertisment

Chirag Paswan: चिराग पासवान को देख खुद को रोक नहीं पाई महिला फैन, अचानक से पहुंची पास और फिर...

Chirag Pawan: चिराग पासवान नेशनल क्रश बन चुके हैं. उनकी महिलाओं में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. वहीं, पटना एयरपोर्ट पर कुछ ऐसा हुआ, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
चिराग पासवान

Chirag Pawan: बिहार की राजनीति में सियासी हलचलें थमने का नाम ही नहीं ले रही है. इस बीच लोजपा (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान का एक बयान चर्चा का विषय बन गया है. दरअसल, चिराग ने एससी/एसटी वर्ग को सब-कैटेगरी में रिजर्वेशन वाले मामले पर बड़ा बयान दिया है. एससी/एसटी वर्ग में क्रीमी लेयर बनाए जाने वाले सुप्रीम कोर्ट के बयान पर केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने आपत्ति जताते हुए कहा कि वह इसके खिलाफ पुनर्विचार याचिका दायर करेंगे.

Advertisment

आरक्षण पर चिराग पासवान ने दिया बड़ा बयान

साथ ही यह भी कहा कि वह सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर टिप्पणी नहीं कर सकते हैं, लेकिन इस पर हमारी पार्टी को आपत्ति है. इससे पहले भी लोजपा एससी/एसटी में सब कैटेगरी बनाने का विरोध कर चुकी है. आपको बता दें कि बीते गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट ने यह फैसला सुनाते हुए एससी/एसटी  आरक्षण में सब कैटेगरी को मंजूरी दी थी. जिसके बाद से ही देशभर में इसे लेकर बहस छिड़ी हुई है.

यह भी पढ़ें- Fastag से जुड़े इन नियमों को न करें नजरअंदाज, वरना ब्लैकलिस्ट हो जाएंगे आप

Advertisment

चिराग को देखते ही नंबर देने लगी महिला फैन

वहीं, पटना एयरपोर्ट पर मीडिया कर्मियों के सवाल का जब चिराग पासवान जवाब दे रहे थे. इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि चिराग भी देखते रह गए. अपने लुक और पसर्नालिटी को लेकर चिराग पासवान नेशनल क्रश बने हुए हैं. एयरपोर्ट पर जब चिराग मीडियाकर्मियों से बात कर रहे थे. उसी समय अचानक से एक महिला फैन पहुंची और कहा कि एक्सक्यूज मी सर, आई एम बिगेस्ट फैन.... लड़की ने आगे अपना नंबर देते हुए कहा कि मैं आपके कॉल का इंतजार करूंगी. जिस पर चिराग पासवान ने हंसकर थैंक्यू बेटा कहा. 

सोशल मीडिया पर चिराग की बड़ी फैन फॉलोइंग

Advertisment

चिराग की लड़कियों में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. केंद्रीय मंत्री पद की शपथ लेते हुए चिराग का लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. इतना ही नहीं अनंत अंबानी और राधिका की शादी के फंक्शन में भी चिराग पहुंचे थे. जहां उनके लुक की काफी प्रशंसा हुई थी. चिराग उन युवा राजनेताओं में आते हैं, जिनका महिला फैन में जबरदस्त क्रेज है. राजनीति में आने से पहले चिराग फिल्मों में भी बतौर एक्टर काम कर चुके हैं. हाल ही में चिराग का कंगन रनौत के साथ भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था.

Bihar Politics Social Media Chirag Paswan Video trending news Viral Video Bihar News Chirag Paswan
Advertisment
Advertisment