Advertisment

Bihar News: शिक्षा के मंदिर में अश्लीलता का खेल, छात्राओं को यहां-वहां छूता है शिक्षक, मोबाइल बजा नाचने को भी कहता है

भागलपुर में गुरु शिष्या के रिश्ते को शिक्षक ने शर्मसार कर दिया है.शिक्षक तरुण कुमार पर छात्राओं ने अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है. बताया जा रहा है कि बुधवार को भी उसने एक छात्रा के साथ छेड़खानी की थी.

author-image
Rashmi Rani
एडिट
New Update
teacher

अश्लीलता का खेल( Photo Credit : फाइल फोटो )

शिक्षक को भगवान का दर्जा दिया जाता है, लेकिन भागलपुर में गुरु शिष्या के रिश्ते को शिक्षक ने शर्मसार कर दिया है. दरअसल, जिला के बिहपुर थाना क्षेत्र के भ्रमरपुर गांव स्थित अनुसूचित जाति मध्य विद्यालय भ्रमरपुर में शिक्षक तरुण कुमार पर छात्राओं ने अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है. बताया जा रहा है कि बुधवार को भी उसने एक छात्रा के साथ छेड़खानी की थी. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शिक्षक को अपने साथ थाने ले गई. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है, लेकिन फिलहाल इस मामले में थाना में आवेदन नहीं दिया गया है.

Advertisment

46 छात्र - छात्राओं ने दिया आवेदन 

स्कूल के 46 छात्र - छात्राओं ने प्रधानाध्यापक को आवेदन दिया है. आवेदन में छात्राओं ने लिखा है कि शिक्षक जब भी मौका मिलता है उनके साथ छेड़छाड़ करता है. यहीं नहीं मोबाइल में गाना बजाकर नाचने को भी कहते हैं. छात्राओं ने न्याय की गुहार लगाई है. इस मामले में प्रभारी प्रधानाध्यापक ने कहा कि छात्रओं ने छेड़खानी का आरोप लगाते हुए आवेदन दिया है. छात्र - छात्राओं ने कहा है कि कई महीनों से इस तरह की हरकत शिक्षक के द्वारा की जा रही है.  

यह भी पढ़ें : Bomb Attack : बीजेपी नेता के घर पर बम से हमला, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

Advertisment

शिक्षक ने आरोपों को किया खारिज

वहीं, आरोपी शिक्षक तरुण ने अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज कर दिया है. शिक्षक का कहना है कि उनके ऊपर बेबुनियाद आरोप लगाए गए हैं. इस मामले में जिला शिक्षा पदाधिकारी संजय कुमार ने कहा कि बच्चीयों के द्वारा संयुक्त हस्ताक्षर कर आवेदन दिया गया है. शिक्षक तरूण को उक्त स्कूल से हटाने का आदेश दिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि बीईओ जांच कर इस मामले में रिपोर्ट देंगे. जिसके बाद आरोपी शिक्षक को निलंबित कर दिया जाएगा. साथ ही इस मामले में विभागीय कार्रवाई की जाएगी. ऐसी घटना बर्दाश्त करने लायक नहीं है.

रिपोर्ट - अलोक झा 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • छात्राओं ने शिक्षक पर अश्लील हरकत करने का लगाया आरोप 
  •  पुलिस आरोपी शिक्षक से कर रही है पूछताछ 
  • स्कूल के 46 छात्र - छात्राओं ने दिया है आवेदन 

Source : News State Bihar Jharkhand

Bhagalpur News bihar police Bhagalpur Crime News Bhagalpur Police Bihar News
Advertisment
Advertisment