Advertisment

Patna News: जान देने के लिए युवती ने लगाई बिल्डिंग से छलांग, युवक ने हीरो की तरह बचाई जान

छात्रा की पहचान गोपालगंज निवासी नील कुमार प्रसाद की 20 वर्षीय पुत्री अन्नया के रूप में हुई है. अन्नया ने इसी साल 12वीं की परीक्षा दी थी और वह किसी सबजेक्ट में फेल हो हई थी. फेल होने के बाद से छात्रा डिप्रेशन में चली गई थी.

author-image
Shailendra Shukla
New Update
Jan Bachai

बिल्डिंग से कूदती लड़की लाल घेरे में और उसे बचाने वाला युवक (बाएं)( Photo Credit : न्यूज स्टेट बिहार झारखंड)

पटना बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र के नागेश्वर कॉलोनी में रहने वाली एक 20 वर्षीय युवती ने अवशाद से ग्रसित होकर अपनी जान देने के लिए अपार्टमेंट की छत से नीचे छलांग लगा दी लेकिन उसे एक युवक ने फिल्मी स्टाइल में कैच करके बचा लिया. दरअसल, लड़की जिस समय हवा में थी उसी समय उसकी निगाह ऊपर गई और युवक ने तुरंत पोजीशन लिया और लड़की को कैच कर लिया. हालांकि, युवक और लड़की दोनों को ही मामूली चोटें आई. दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Advertisment

मिली जानकारी के मुताबिक, युवती के माता-पिता इसी अपार्टमेंट के दूसरे तल पर किराए पर रहते हैं. लड़की 12वीं के एग्जाम में कम अंक आने से परेशान थी और  काफी समय से डिप्रेशन में थी. अच्छी बात ये रही कि युवती ने जैसे ही छलांग लगाई वैसे ही युवक की नजर उसपर पड़ गई और उसे युवक ने कैच कर लिया. युवती को बचाने वाले युवक की पहचान प्रेम कुमार के रूप में हुई जो किदवईपुरी का रहने वाला है।  प्रेम कुमार के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें-समस्तीपुर: 4 'मुन्ना भाई' गिरफ्तार,  सिपाही भर्ती परीक्षा में धांधली करने का था प्लान,  पढ़िए-कैसे चढ़े पुलिस के हत्थे?

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, छात्रा की पहचान गोपालगंज निवासी नील कुमार प्रसाद की 20 वर्षीय पुत्री अन्नया के रूप में हुई है. अन्नया ने इसी साल 12वीं की परीक्षा दी थी और वह किसी सबजेक्ट में फेल हो हई थी. फेल होने के बाद से छात्रा डिप्रेशन में चली गई थी. फिलहाल  लड़की और उसे बचाने वाले युवक की स्थिति ठीक है.

Advertisment

मामले की जानकारी मिलने पर स्थानीय थाने की पुलिस के साथ साथ पुलिस महकमें के शीर्ष अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. पुलिस अधिकारियों ने छात्रा को ढांढस बंधाया और उसकी जान बचाने वाले युवक की सराहना की. पुलिस वालों के द्वारा ही दोनों को अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया जहां युवक को तो प्राथमिक उपचार के बाद ही अस्पताल से छुट्टी दे दी गई जबकि लड़की को अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है. लड़की की हालत भी नार्मल बताई जा रही है.

HIGHLIGHTS

  • लड़की ने अपार्टमेंट से लगाई छलांग
  • युवक ने फिल्मी स्टाइल में बचाई जान
  • दोनों को आईं मामूली चोटें
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Patna Lates News Patna Crime News Patna News
Advertisment
Advertisment