Advertisment

Bihar News: मुखिया पति बार बालाओं के साथ जमकर थिरका, वीडियो हुआ वायरल

कुछ ऐसा ही नजारा अरवल जिले में देखने को मिला है. जहां कानून को ताक पर रख के मुखिया पति ने जमकर ठुमके लगाए.

author-image
Rashmi Rani
एडिट
New Update
mukhiyapati

Viral Video( Photo Credit : NewsState BiharJharkhand)

बार बालाओं के साथ ठुमके लगाना बिहार में आजकल आम बात हो चुकी है. चाहे शादी समारोह हो या कोई निजी कार्यक्रम बिना बार बालाओं के ठुमकों के मानो पूरा ही नहीं हो सकता है. कुछ ऐसा ही नजारा अरवल जिले में देखने को मिला है. जहां कानून को ताक पर रख के मुखिया पति ने जमकर ठुमके लगाए. हैरानी की बात तो ये है कि आस्था के नाम पर ये सब कुछ हो रहा था. मौके पर पोलिस भी मौजूद थी, लेकिन बस मूकदर्शक बनकर सब कुछ देखती रही. 

Advertisment

अश्लीलता की सारी हदें पार 

अरवल के तबकला में लक्ष्मी पूजा समापन कार्यक्रम के दौरान अश्लीलता की सारी हदें पार हो गई है. कार्यक्रम में बार बालाओं ने अश्लील गानों पर जमकर ठुमके लगाए. इस दौरान सकरी खुर्द पंचायत के मुखिया पुजा कुमारी के पति कुन्दन कुमार भी खुद को नहीं रोक सके. मुखिया पति ने अश्लील गाने पर बार बालाओं के साथ जमकर ठुमके लगाने लगे. 

यह भी पढ़ें : Chhath Puja 2023: बेलाउर सूर्य मंदिर में पूरी होती है सभी भक्तों की मनोकामना, छठ पूजा पर मिलता है विशेष फल

Advertisment

अश्लील गानों पर थिरकते मुखिया पति

डीजे के अश्लील गानों पर थिरकते मुखिया पति कुन्दन कुमार ने बार बालाओं पर जमकर रुपये भी लुटाये. मुखिया पति के करतूत को वहां मौजूद लोगों ने कैमरे में कैद कर लिया और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. वायरल वीडियो में मुखिया पति स्टेज से जमीन पर बार बालाओं को अपने पास बुलाकर खूब थिरकते नजर आए. 

कार्यक्रम का उद्घाटन करने पहुंचे थे मुखिया पति

Advertisment

आपको बता दें कि मुखिया पति अपनी पत्नी की जगह कार्यक्रम का उद्घाटन करने पहुंचे थे. हैरानी की बात ये है कि परासी पुलिस सबकुछ जानकर भी अंजान बनी हुई थी और ये सब उनकी आंखों के सामने चलता रहा. पुलिस ना तो अश्लीलता को बंद कराती है और ना ही इस तरह के आयोजन कराने वालों पर कोई कार्रवाई हुई. अब देखने वाली बात है कि मामला सामने आने के बाद पुलिस क्या करवाई करती है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • मुखिया पति ने जमकर लगाए ठुमके
  • आस्था के नाम पर अश्लीलता
  • वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Source : News State Bihar Jharkhand

arwal police Viral News arwal news Viral Video
Advertisment
Advertisment