Advertisment

Bihar News: प्रधानाध्यापक ही छात्राओं के साथ करता था छेड़छाड़, ग्रमीणों ने जमकर किया हंगामा

प्रधानाध्यापक स्कूल की छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करता था. उन्हें परेशान करता था. जिसके बाद अब ग्रामीणों का गुस्सा फुट पड़ा है.

author-image
Rashmi Rani
एडिट
New Update
cherchaar

Crime( Photo Credit : फाइल फोटो )

बेगूसराय से एक ऐसी खबर सामने आ रही है. जिसे सुन आप ही हैरान हो जाएंगे. स्कूल को शिक्षा का मंदिर कहा जाता है, अभिभावक अपने बच्चों को भरोसे के साथ पढ़ने भेजते हैं, लेकिन क्या हो जब प्रधानाध्यापक ही बच्चों को परेशान करें और उनके साथ छेड़छाड़ करें. कुछ ऐसा ही जिले के एक सरकारी स्कूल में देखने को मिला है. जहां प्रधानाध्यापक स्कूल की छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करता था. उन्हें परेशान करता था. जिसके बाद अब ग्रामीणों का गुस्सा फुट पड़ा है. उन्होंने स्कूल में जमकर हंगामा किया है.  

Advertisment

यह भी पढ़ें : तेजप्रताप और एश्वर्या मामले में फैमिली कोर्ट का बड़ा फैसला, 1 महीने का दिया समय

प्रधानाध्यापक छात्राओं से  करता था छेड़छाड़

मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र उत्क्रमित माध्यमिक विद्यालय का है. जहां स्कूल का ही प्रधानाध्यापक छात्राओं से छेड़छाड़ करता था. उनके साथ गलत हरकत करता था. जिसका कई बार छात्राओं ने विरोध भी किया, लेकिन वो नहीं माना. जिसके बाद छात्राओं ने इसकी शिकायत अपने अभिभावकों से कर दी. जिसके बाद उनका गुस्सा फुट पड़ा है. उन्होंने पहले तो पूरे स्कूल को घेर लिए और फिर जमकर हंगामा किया. इतना ही नहीं स्कूल में तोड़फोड़ भी की है. पूरा स्कूल रणक्षेत्र में तब्दील हो गया.

Advertisment

प्रधानाध्यापक हुआ गिरफ्तार 

परिजनों ने बताया कि प्रधानाध्यापक सिकंदर पासवान एक आठवीं क्लास की छात्रा के गलत हरकत कर रहा था. जिसका उसने विरोध भी किया, लेकिन जब वो नहीं माना तो ग्रमीणों का गुस्सा फुट पड़ा. मामले की सूचना मिलने के बाद मुफस्सिल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और प्रधानाध्यापक को हिरासत में ले लिए है. इस मामले में एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया की प्रधानाध्यापक पर ग्रमीणों ने छेड़छाड़ करने का आरोप लगया है. जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है और पूछताछ की जा रही है. जो भी दोषी होगा उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  •  प्रधानाध्यापक स्कूल की छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करता था
  •  प्रधानाध्यापक छात्राओं को करता था परेशान
  • ग्रामीणों का फुट पड़ा गुस्सा 

Source : News State Bihar Jharkhand

Begusarai Crime News Begusarai News Today Begusarai Police Bihar News
Advertisment
Advertisment