Advertisment

दिल्ली से भागकर पटना आई नाबालिग, धोखा देकर फरार हो गया प्रेमी

दिल्ली की रहने वाली लड़की को पटना के युवक से इंस्टाग्राम पर प्यार हो गया दोनों की दोस्ती इंस्टाग्राम पर हुई फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई. प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि दोनों भागकर समस्तीपुर जिले में आ गए और यहां एक होटल में पिछले चार दिन से रह रहे थे.

author-image
Rashmi Rani
New Update
dhokha

धोखा देकर फरार हो गया प्रेमी ( Photo Credit : फाइल फोटो )

आज के इस आधुनिक युग में लोग फोन के जरिए लोगों से जुड़े रहते हैं. नए दोस्त बनाते हैं लेकिन कब ये रिस्ता प्यार में बदल जाता है उन्हें पता भी नहीं चलता है और जब प्यार परवान चढ़ जाता है तो ऐसा कदम उठा लेते हैं जो उनके लिए ही भारी पड़ जाता है. कई नाबालिग लड़कियों को शिकार बनाया जाता है. ताजा मामला समस्तीपुर से है जहां नाबालिग लड़की को होटल से थाना लाया गया जहां उसने बताया कि वो दिल्ली की रहने वाली है चार दिनों से होटल में उसी के साथ थी लेकिन अब वो धोखा देकर भाग गया. 

Advertisment

इंस्टाग्राम पर हुआ था प्यार 

दरअसल दिल्ली की रहने वाली लड़की को पटना के युवक से इंस्टाग्राम पर प्यार हो गया दोनों की दोस्ती इंस्टाग्राम पर हुई फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई. प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि दोनों भागकर समस्तीपुर जिले में आ गए और यहां एक होटल में पिछले चार दिन से रह रहे थे लेकिन शुक्रवार की सुबह युवक होटल छोड़कर भाग गया, लड़की उसे फोन मिलाती रही लेकिन उसका फ़ोन बंद था. जिसके बाद परेशान होकर युवती होटल में घूमने लगी तो किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी.  

धोखा देकर भाग गया युवक 

Advertisment

जब पुलिस होटल में पहुंची तो किशोरी को थाने ले गई. पूछताछ के दौरान किशोरी ने अपनी आपबीती बताई. उसने बताया की वो दिल्ली की रहने वाली है. एक साल पहले पटना के रहने वाले सुमन कुमार से उसकी दोस्ती इंस्टाग्राम पर हुई थी. धीरे धीरे दोनों में बातचीत होने लग गई जिसके बाद ये दोस्ती प्यार में बदल गई. उसने बताया कि युवक ने उससे वादा किया था कि हर सपना पूरा करेगा और हमेशा उसका साथ देगा लेकिन बीच में ही छोड़कर चला गया.  

यह भी पढ़ें : भाभी को ननद से हो गया प्यार, परिवारवालों ने अलग करने के लिए कर दिया गलत काम

किशोरी को चाइल्ड लाइन को दिया गया सौंप  

Advertisment

पूछताछ के बाद पुलिस ने किशोरी को महिला हेल्पलाइन के हवाले कर दिया और उसके परिजनों को इसकी सूचना दे दी. बता दें कि किशोरी को युवक का ना तो असली नाम पता है और ना ही उसके बारे में कोई जानकारी है. पुलिस ने बताया कि चाइल्ड लाइन से किशोरी को बालिका गृह बेगूसराय में पहुंचाया गया जहां से शाम तक किशोरी के परिजन उसे वापस दिल्ली ले जाएंगे.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • पटना के युवक से दिल्ली की लड़की को इंस्टाग्राम पर हुआ प्यार 
  • चार दिनों से दोनों एक साथ होटल में रह रहे थे 
  • पांचवे दिन किशोरी को छोड़कर भाग गया युवक 

Source : News State Bihar Jharkhand

social Media Lover Samastipur News Samastipur Crime News Samastipur police Bihar News
Advertisment
Advertisment