Advertisment

परीक्षार्थी को पुलिसकर्मियों ने लात घुसे से पीटा, दरवाजा फांदकर परीक्षा सेंटर में कर रहे थे प्रवेश

भागलपुर जिले में पुलिस अवर निरीक्षक (दरोगा) भर्ती प्रतियोगिता परीक्षा 22 केंद्रों पर चल रही है. शनिवार को इसको लेकर जिलाअधिकारी की अध्यक्षता में समीक्षा भवन में अधिकारियों के साथ बैठक हुई थी.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
bhagalpur news

परीक्षार्थी को पुलिसकर्मियों ने लात घुसे से पीटा( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

भागलपुर जिले में पुलिस अवर निरीक्षक (दरोगा) भर्ती प्रतियोगिता परीक्षा 22 केंद्रों पर चल रही है. शनिवार को इसको लेकर जिलाअधिकारी की अध्यक्षता में समीक्षा भवन में अधिकारियों के साथ बैठक हुई थी. ट्रैफिक व्यवस्था से लेकर परीक्षा शांति सद्भाव में हो इसको लेकर शनिवार को ही तैयारी पूरी कर ली गई थी. रविवार को जब नवगछिया से भागलपुर एग्जाम देने के लिए आ रहे थे, तभी विक्रमशिला सेतु पर महाजाम उत्पन्न हो गई. जिससे ट्रैफिक समस्या से परीक्षार्थियों को जूझना पड़ा. जिसके वजह से 5-6 परीक्षार्थी एग्जाम सेंटर पर लेट पहुंचे. लेट होने की वजह से परीक्षार्थी को एग्जाम सेंटर में प्रवेश करने नहीं दिया गया. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- बिहार में डॉक्टरों ने की दारू पार्टी, नित्यानंद बोले- नीतीश की पुलिस बेचवा रही शराब

परीक्षार्थी को पुलिसकर्मियों ने लात घुसे से पीटा

इससे नाराज एक पुलिस अवर निरीक्षक (दरोगा) के परीक्षार्थी रवि कुमार मुख्य दरवाजे को फांदकर एग्जाम सेंटर में घुस गए. जहां पर ड्यूटी में तैनात अधिकारी और पुलिसकर्मियों ने लात- घुसे से उसकी जमकर पिटाई कर दी. मामला जिले के नाथनगर इलाके के एसएस बालिका उच्च विद्यालय का है. दरअसल, जिले में रविवार को यानि आज दो पालियों में पुलिस अवर निरीक्षक (दरोगा) प्रतियोगिता परीक्षा हो रही है. जिसको लेकर पहले पालियों में कुछ परीक्षार्थियों को नवगछिया से भागलपुर आने के दौरान जाम की समस्या को झेलना पड़ा. परीक्षा केंद्र तक पहुंचने में विलंब हुई. 

परीक्षार्थी ने कहा- मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी

इस दौरान पत्रकारों से भी परीक्षार्थी ने बात करने से इनकार कर दिया और बार-बार वह यही कह रहे थे कि मेरी जिंदगी बर्बाद हो गई. अब हम कुछ नहीं बोलेंगे. फिलहाल परीक्षार्थियों की पिटाई के मामले को लेकर अधिकारी कुछ भी बोलने से इनकार कर रहे हैं. मुख्य दरवाजे को फांदकर अंदर घुसे दरोगा के परीक्षार्थी को पुलिसकर्मी ने परीक्षा केंद्र से बाहर निकाल दिया है. शनिवार को समीक्षा भवन में डीएम ने अधिकारियों के साथ बैठक की थी. परीक्षा शांति सद्भाव में हो इसको लेकर अधिकारियों को दिशा निर्देश भी दिए गए थे, लेकिन ट्रैफिक की वजह से कई परीक्षार्थियों का एग्जाम छूट गया. परीक्षार्थी जबरदस्ती अंदर घुसे तो पुलिसकर्मियों ने लात घुसे से उनकी पिटाई कर दी.

HIGHLIGHTS

  • परीक्षार्थी को पुलिसकर्मियों ने लात घुसे से पीटा
  • दरवाजा फांदकर परीक्षा सेंटर में कर रहे थे प्रवेश
  • परीक्षार्थी ने कहा- मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी

Source : News State Bihar Jharkhand

Bhagalpur News hindi news update police recruitment exam bihar local news bihar latest news
Advertisment
Advertisment