Advertisment

जिस बेटे का पिता ने कर दिया था अंतिम संस्कार, पुलिस ने उसे प्रेमिका के संग पकड़ा

एक साल पहले जिस युवक की हत्या की प्राथमिकी थाने में दर्ज कराई गई थी वो तो जिंदा लौट आया. उत्तर प्रदेश से युवक को एक युवती के साथ पकड़ा गया है. दोनों फिर से भागने के फिराक में थे लेकिन जाल बिछा कर पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया.

author-image
Rashmi Rani
New Update
premiyuvak

पुलिस ने युवक को पकड़ा ( Photo Credit : फाइल फोटो )

रोहतास जिले के कोचस थानाक्षेत्र से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जिसने सभी को हैरान कर दिया है. जिस युवक को मृत समझकर उसके घर वालों ने उसका अंतिम संस्कार कर दिया था उस युवक को पुलिस ने धर दबोचा है. खुद परिजन भी उसे देखकर हैरान है. एक साल पहले जिस युवक की हत्या की प्राथमिकी थाने में दर्ज कराई गई थी वो तो जिंदा लौट आया. उत्तर प्रदेश से युवक को एक युवती के साथ पकड़ा गया है. दोनों फिर से भागने के फिराक में थे लेकिन जाल बिछा कर पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया. 

Advertisment

उत्तर प्रदेश से पुलिस ने युवक को पकड़ा 

दरअसल, 28 अक्टूबर 2021 में जिस युवक की हत्या की प्राथमिकी थाने में दर्ज कराई गई थी लेकिन उस युवक को पुलिस ने एक युवती के साथ उत्तर प्रदेश के मुगलसराय से धर दबोचा है. कोचस थाने की पुलिस के अनुसार उन्हें पहले तो गुप्त सूचना मिली थी कि वो मुंबई के महाराष्ट्र के पुणे में हैं. लेकिन तब ही उन्हें पता चल कि युवक युवती उत्तर प्रदेश की तरफ आ रहे हैं तो पुलिस ने मुगलसराय में जाल बिछाकर ट्रेन से उतर कर भाग रहे युवक युवती को रेल पुलिस की मदद से मुगलसराय स्टेशन से कुछ दूरी पर पकड़ लिया गया. जिसके बाद युवक एवं युवती को पुलिस कोचस थाने में लेकर आ गई.  

यह भी पढ़ें : सड़क पार कर रहे बुजुर्ग पर महिला पुलिस कर्मियों ने बरसाए डंडे, वीडियो हुआ वायरल

Advertisment

एक साल पहले युवक का कर दिया गया था अंतिम संस्कार 

मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि कोचस के वार्ड नंबर-13 निवासी बसंत राम के पुत्र रवि रंजन कुमार और कोचस के वार्ड नंबर-16 निवासी राधेश्याम चौहान की बेटी संध्या कुमारी प्रेम प्रसंग में दोनों फरार हो गए थे. जिसके बाद लड़की के पिता ने युवती के अपहरण की प्राथमिकी प्रेमी युवक रवि रंजन और उसके पिता सहित अन्य लोगों पर दर्ज कराई गई थी. लेकिन फिर लड़के के पिता बसंत राम ने भानस ओपी क्षेत्र के मझौली से एक कुएं से बरामद शव की पहचान अपने बेटे के रूप में की थी और ये कहा था कि उनके बेटे की हत्या की गई है. जिसके बाद हत्या के आरोप में लड़की के पिता भाई सहित अन्य 7 लोगों पर उन्होंने हत्या की प्राथमिकी दर्ज करा दी थी. हालांकि पुलिस ने इस मामले में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं की थी. लेकिन पुलिस ने अनुसंधान के क्रम में आज युवक एवं युवतियों को सकुशल उत्तर प्रदेश से बरामद कर लिया है.

मृत युवक को देखने के लिए पहुंच रहे हैं लोग 

Advertisment

फिलहाल इस घटना की चर्चा कोचस बाजार सहित पूरे जिले में हो रही है. जो भी सुन रहा है वो हैरान है, तेजी से आग की तरह ये मामला फैल रहा है और भारी संख्या में लोग मृत युवक जो की जिंदा लौट आया उसे देखने के लिए पहुंच रहे हैं. लेकिन अब सबसे बड़ा सवाल यह बनता है कि जिस युवक की शव को रवि रंजन के परिजनों ने अपना पुत्र कह कर अंतिम संस्कार कर दिया था  वो शव आखिर में किसका था ये अब भी जांच का विषय है. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • जिस बेटे का पिता ने कर दिया था अंतिम संस्कार वो जिंदा लौट आया
  • पुलिस ने उत्तर प्रदेश से युवक को एक युवती के साथ पकड़ा
  • एक साल पहले प्रेमिका के संग युवक हो गया था फरार 

Source : News State Bihar Jharkhand

bihar police Rohtas crime News Rohtas Police Bihar Crime News Rohtas News
Advertisment
Advertisment