Advertisment

Bihar News: फिल्मी स्टाइल में नजर आय जिले के एसपी, OD OFFICER पर तान दी पिस्टल

छपरा में एसपी डा. गौरव मंगला का नया अंदाज देख पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. दरअसल, छपरा एसपी गौरव मंगला सादे लिबास पहने और कमर में पिस्टल डाले सड़को पर पुलिसिया गतिविधि जांच में निकले और छपरा मुख्यालय से खैरा थाना, गौरा ओपी के रास्ते मशरख थाना पहुंचे.

author-image
Rashmi Rani
एडिट
New Update
sp

बाइक पर बैठे एसपी( Photo Credit : NewsState BiharJharkhand)

फिल्मों में तो आपने बहुत देखा होगा कि पुलिस ऑफिसर सादे लिबास में निकल जाते हैं और निरीक्षण करने लग जाते हैं, लेकिन बिहार के छपरा जिले में भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला है. जहां जिले के एसपी ही पहले तो सादे लिबास में सड़कों पर निकल जाते हैं. ये देखने के लिए की लोगों के लिए कैसी व्यवस्था की गई है और जब वो वापस थाने में आते हैं तो सीधा OD OFFICER पर ही पिस्टल तान दी. जिसे देख सभी डर गए. हालांकि बाद में जब उन्होंने अपना परिचय दिया तो सभी ने राहत की सांस ली.

Advertisment

यह भी पढ़ें : Gaya Road Rage Case: मनोरमा देवी के बेटे रॉकी यादव समेत तीनों आरोपी बरी

पुलिसिया गतिविधि जांच में थे निकले 

छपरा में एसपी डा. गौरव मंगला का नया अंदाज देख पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. दरअसल, छपरा एसपी गौरव मंगला सादे लिबास पहने और कमर में पिस्टल डाले सड़को पर पुलिसिया गतिविधि जांच में निकले और छपरा मुख्यालय से खैरा थाना, गौरा ओपी के रास्ते मशरख थाना पहुंचे. इस दौरान रास्ते में जो ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मी मिलते गए उनके कार्यों को देखते और निर्देश देते हुए मशरक थाना परिसर में घुस गए, और पहुंचते ही ड्यूटी पर तैनात OD OFFICER पर पिस्टल तान दी. इस दौरान सभी पुलिस कर्मी सहम से गए, इसके थोड़े देर बाद ही उन्होंने अपना परिचय दिया. जिसके बाद सभी ने उन्हें सैल्यूट किया. जिसके बाद वो बाइक पर पीछे बैठकर मशरख गोलंबर पहुंचे. जहा उन्हें गशती दल ने घेर लिया, फिर उन्होंने अपना आई कार्ड दिखाया और पुलिसकर्मियों को उनके काम के लिए सराहा कि वो ईमानदारी से अपना काम कर रहे हैं. वहीं, उन्होंने इस दौरान रास्ते में ड्यूटी के दौरान मोबाइल उपयोग करने वाले पुलिस कर्मियों को चेतवानी दी है. 

रिपोर्ट - बिपिन कुमार मिश्रा

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • OD OFFICER पर ही तान दी पिस्टल 
  • पुलिसिया गतिविधि जांच में थे निकले एसपी
  • एसपी का नया अंदाज देख पुलिस महकमे में मचा हड़कंप 

Source : News State Bihar Jharkhand

Chapra Crime News Chapra police Chapra SP SP OD OFFICER Chapra News
Advertisment
Advertisment