Advertisment

डायन बताकर भीड़ ने महिला की कर दी पिटाई, गंभीर अवस्था में अस्पताल में हुई भर्ती

डायन बताकर एक महिला की बेरहमी से पिटाई की गई है. उसे इतनी बुरी तरह से पीटा गया है कि गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि एक ढाई वर्ष का बच्चा सोमवार से ही गायब था जिसे घर वाले तलाश रहें थे लेकिन एक दिन बाद उसका शव म

author-image
Rashmi Rani
New Update
bhiir

भीड़ ने महिला की कर दी पिटाई( Photo Credit : NewsState BiharJharkhand)

डायन बताकर एक महिला की बेरहमी से पिटाई की गई है. उसे इतनी बुरी तरह से पीटा गया है कि गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि एक  ढाई वर्ष का बच्चा सोमवार से ही गायब था जिसे घर वाले तलाश रहें थे लेकिन एक दिन बाद उसका शव मिला और उसके शव के पास तंत्र बिधा का सामान पड़ा हुआ था. जिसका इल्जाम लोगों ने महिला पर लगाया. 

Advertisment

दरभंगा जिले के सकतपुर थाना क्षेत्र के शेरपुर नारायणपुर के दरगाह टोल में एक लापता ढाई वर्ष के बच्चे का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. देखते ही देखते सैकड़ों की संख्या में लोग जमा हो गए. पड़ोस की महिला पर ही तंत्र साधना कर बच्चे की हत्या करने का आरोप लगा लोगों ने आरोपित महिला की जमकर पिटाई कर दी. सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला को भीड़ से बचाया और महिला को इलाज के लिए डीएमसीएच भेजा दिया. 

बताया जा रहा है कि सकतपुर थाना क्षेत्र के शेरपुर नारायणपुर में ढाई साल का बच्चा आयुष सोमवार को दिन के करीब 1 बजे लापता हो गया. काफी तालाश करने के वावजूद भी बच्चे के बारे में कुछ नहीं पता चला. लेकिन एक दिन बाद बच्चा का शव घर के पास ही अर्ध निर्मित मकान में पड़ा हुआ मिला जिसके बाद सभी लोग मौके पर पहुंचे तो देखा कि बच्चे  का शव पड़ा हुआ है और शव के आस पास तंत्र बिधा का समान फैला था.

वहीं, दरभंगा के वरीय पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने फोन पर बताया कि मामले की जांच की जा रही है. महिला को इलाज हेतु डीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. इस मामले में FSL की टीम  बुलाई गई है. घटना स्थल की फोटोग्राफी की गई है. जो भी सत्यता होगी उस पर कार्रवाई की जाएगी. इस मामले में फिलहाल दो एफआईआर किया गया है. एक बच्चे की हत्या की और दूसरा भीड़ तंत्र द्वारा महिला की पिटाई का क्योंकि कानून किसी को हाथ में लेने का अधिकार नहीं है.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

bihar police FSL Tantra Sadhana Bihar crime Bihar News Darbhanga
Advertisment
Advertisment