Advertisment

इलाज कराने अस्पताल पहुंचा था युवक, महिला ने कर दी पिटाई

आसमान से गिरा खजूर पर अटका वाली कहावत तब सामने आ गई, जब सड़क हादसे में हाथ पैर तुड़वाने के बाद इलाज के लिए अस्पताल पहुंचे युवक की एक महिला ने पिटाई कर दी.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
hajipur crime

इलाज कराने अस्पताल पहुंचा था युवक( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

आसमान से गिरा खजूर पर अटका वाली कहावत तब सामने आ गई, जब सड़क हादसे में हाथ पैर तुड़वाने के बाद इलाज के लिए अस्पताल पहुंचे युवक की एक महिला ने पिटाई कर दी. युवक को स्ट्रेचर पर इलाज के लिए इमरजेंसी में लाया जा रहा था. तभी रास्ते में एक महिला को गलतफहमी हुई और वह टूट पड़ी. हालांकि मौके पर मौजूद गार्ड और अस्पताल कर्मियों ने तत्परता दिखाते हुए घायल युवक को महिला की पिटाई से बचा लिया, लेकिन तब तक युवक की थोड़ी बहुत पिटाई हो चुकी थी. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना रविवार देर शाम हाजीपुर सदर अस्पताल की बताई गई है. बताया गया कि एक समय में अलग-अलग जगहों पर दो सड़क हादसे होने से ऐसी गलतफहमी हुई थी. 

Advertisment

दरअसल, पटना का रहने वाला मुकुल कुमार एक अन्य व्यक्ति के साथ छठ पर्व में शामिल होने एक रिश्तेदार के यहां सोनपुर आया था, जहां से लौटने के क्रम में हाजीपुर-सोनपुर पुरानी गंडक पुल पर एक एक अन्य तेज रफ्तार बाइक से टकरा गया. स्थानिए लोगों द्वारा मुकुल कुमार और उसके दोस्त को सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने प्रारंभिक जांच में ही मुकुल कुमार को मृत घोषित कर दिया और एक अन्य घायल की गंभीर हालत देखते हुए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया. 

घटना की सूचना के बाद मुकुल कुमार के परिजन सदर अस्पताल पहुंच गए, जहां उन्हें बताया गया कि दो बाइकों की टक्कर में मुकुल की जान गई है. जिसके कुछ देर बाद ही एक एक युवक गंभीर रूप से जख्मी होकर स्ट्रेचर पर लदा इलाज के लिए इमरजेंसी में लाया जा रहा था. मृतक मुकुल कुमार के मां ने सुना कि एक बाइक के टक्कर से घायल हुआ, युवक है तो उसने आपा खो दिया और घायल युवक को भला बुरा कहती हुए पीटने लगी. मौके पर मौजूद गार्ड ओर अस्पताल कर्मियों ने किसी तरह प्रयास कर घायल को महिला की पिटाई से बचाया और उसे सच्चाई बताई. 

दरअसल, हाजीपुर सोनपुर पुरानी गंडक पुल पर दो बाइकों की टक्कर में सदर दुर्घटना के समय ही हाजीपुर लालगज रोड में सदर थाना क्षेत्र के मनुआ में बाइक सवार दो युवक की किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से घायल हो गए थे. जिसमें एक की हालत गंभीर थी. जिसको इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया था, जहां ओटी से बैंडेज पट्टी करा कर इमरजेंसी में लाया जा रहा था, जब गलतफहमी में उसकी पिटाई हो गई. बताया गया कि घायल हालत में पिटाई खाने के बाद युवक अपने परिजनों के साथ सदर अस्पताल छोड़कर तत्काल ही किसी निजी नर्सिंग होम में इलाज कराने चला गया था.

Advertisment

रिपोर्टर- दिवेश कुमार

Source : News State Bihar Jharkhand

hajipur Hajipur Crime News hindi latest news Crime news Bihar crime
Advertisment
Advertisment